बिग ब्रेकिंग

नेताजी की गुंडागर्दी: CMO को चैंबर में बुलाकर अध्यक्ष ने बंधक बनाकर पीटा…. जान से मारने की धमकी भी दी, टेंडर बांटने से था नाराज, FIR दर्ज

बिलासपुर 22 अक्टूबर 2021 । बिलासपुर में मल्हार CMO के साथ नगर पालिका अध्यक्ष के मारपीट और गाली गलौज करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि टेंडर को लेकर हुए विवाद के बाद CMO को चैंबर में बंधक बनाकर नगर पालिका अध्यक्ष ने पीटा।

इस मामले में CMO ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। आरोप है कि टेंडर बांटने से नाराज नगर पंचायत अध्यक्ष ने उन्हें अपने चैंबर में बुलाया और फिर पार्षदों के साथ मिलकर उन्हें पीटा।मामला मल्हार चौकी के नगर पंचायत की है। CMO गिरीश कुमार चंद्रा ने आरोप लगाया है कि दोपहर 3 बजे जब वो अपने दफ़्तर में थे। उसी दौरान मल्हार नगर पंचायत अध्यक्ष अनिल कुमार केवर्त ने उन्हें चैंबर में बुलाया और टेंडर को लेकर विवाद शुरू कर दिया। अध्यक्ष इस बात से नाराज़ था कि उसे बिना सूचना दिए टेंडर बांट दिया गया, जबकि CMO का कहना था कि इसकी सूचना उन्होंने नगर पंचायत अध्यक्ष को दी थी। इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया।

नगर पंचायत अध्यक्ष ने अपने एक साथी पार्षद को कहा कि वो दरवाजा बन्द करे और फिर उसकी पिटाई की गई। CMO ने आरोप लगाया है कि अध्यक्ष अनिल कुमार केवर्त ने अपने पार्षद साथी मनमोहन केवर्त के साथ मिलकर उसे मारा और फिर उसे जान से मार देने की धमकी दी।

Back to top button