बिग ब्रेकिंग

सड़क दुर्घटना में इंजीनियर और डाॅक्टर की मौत, दुर्घटनाग्रस्त कार में फंसे लोगों ने मदद की लगायी गुहार….

लखनऊ 9 जनवरी 2024- कैंट इलाके में शनिवार देर रात सड़क हादसे में एक इंजीनियर और एक डॉक्टर की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। हादसे में कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घायलों ने बताया कि सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर लगने के बाद उनकी कार पेड़ से टकराकर गहरे गड्ढे में गिर गई थी। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद हादसे के कारणों का पता चल

कैंट पुलिस के मुताबिक, मरने वालों में आजमगढ़ निवासी डॉक्टर अजय कुमार भारती (33), जौनपुर निवासी विकास मौर्या (27) हैं। डॉक्टर अजय निगोहां में तेजस डेंटल क्लीनिक चलाते थे, जबकि विकास लखनऊ मेट्रो में इलेक्ट्रिक डिपार्टमेंट में इंजीनियर थे। दोनों रायबरेली रोड स्थित एल्डिको के एक घर में जलालपुर निवासी अमित मौर्या के साथ किराए पर रहते थे। तीनों दो अन्य दोस्तों अमित गुप्ता और सौरभ गुप्ता के साथ शनिवार रात कार से घूमने निकले थे। अमित और सौरभ चचेरे भाई हैं। अमित कार चला रहे थे। सौरभ के मुताबिक रात करीब डेढ़ बजे कैंट स्थित सुहानी खेड़ा के पास तेज रफ्तार ट्रक ने कार में सामने से टक्कर मार दी, जिससे कार कई फुट उछलकर पेड़ से टकराकर गहरे गड्ढे में गिर गई।

हादसा शनिवार रात करीब दो बजे का है। पुलिस को सूचना मिली कि कैंट थाना क्षेत्र के बड़ी लाल कुर्ती स्थित गन्ना संस्थान के सामने एक कार पेड़ से टकराई है। इसमें कुछ लोग अंदर फंसे हैं। सूचना पर कैंट थाना प्रभारी गुरप्रीत कौर की टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने पाया कि कार के अंदर सभी युवक फंसे हुए हैं। कार पूरी तरह से पिचक गई गई है। जिसके बाद फौरन फायर ब्रिगेड को इसके बारे में सूचना दी गई। हजरतगंज फायर स्टेशन से राम कुमार रावत टीम के साथ मौके पर पहुंचे और कार के दरवाजे को कटर से काटकर सभी को बाहर निकाला। सभी खून से लथपथ थे, फौरन उन्हें केजीएमयू ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने विकास और अजय को मृत घोषित कर दिया।

Back to top button