बिग ब्रेकिंग

IPL ब्रेकिंग video: हर्षल पटेल ने साथी क्रिकेटर के साथ की बदतमीज़ी…हार के बाद हर्षल पटेल ने की ऐसी हरकत…

मुंबई 27 मार्च 2022।Royal Challengers Bangalore (आरसीबी) को मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में Rajasthan Royals के खिलाफ 29 रनों से हार का सामना करना पड़ा। राजस्थान रॉयल्स की पारी के दौरान आरसीबी के तेज गेंदबाज Harshal Patel और राजस्थान रॉयल्स के रियान पराग के बीच झड़प देखने को मिली थी। पराग ने हर्षल की गेंद पर दो छक्के लगाए थे, जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच तू-तू मैं-मैं देखने को मिली थी। दोनों टीमों के खिलाड़ियों को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा था, लेकिन यह लड़ाई यहीं खत्म नहीं हुई। मैच खत्म होने के बाद हर्षल पटेल ने कुछ ऐसा किया, जिससे खेलभावना आहत हुई है।

https://twitter.com/Kiran14288265/status/1519011620055224320

राजस्थान रॉयल्स ने हर्षल पटेल के रूप में आरसीबी का आखिरी विकेट झटका, कैच रियान पराग ने लिया था और विकेट गया था कुलदीप सेन के खाते में। हर्षल के आउट होते ही आरसीबी की टीम 115 रनों पर सिमट गई। हर्षल ने 11 गेंद पर आठ रन बनाए। जब मैच खत्म हुआ और हर्षल और हेजलवुड ड्रेसिंग रूम की ओर लौटने लगे, तो राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों ने दोनों से हाथ मिलाया।

हर्षल पटेल ने इस दौरान बाकी सभी खिलाड़ियों से तो हाथ मिलाया, लेकिन रियान पराग ने जब हाथ बढ़ाया, तो वह उन्हें नजरअंदाज करके आगे बढ़ गए। जिसके बाद रियान पराग ने पीछे मुड़कर देखा भी, लेकिन हर्षल आगे निकल गए। आईपीएल अपनी खेलभावना के लिए जाना जाता है। मैच के दौरान भले ही खिलाड़ी भिड़ें, लेकिन मैच खत्म होते ही सब आपस में बातचीत करते नजर आते हैं। फैन्स ने इस हरकत के लिए हर्षल पटेल को आड़े हाथों लिया है।

#Riyan Parag

Back to top button