हेडलाइन

न्यूज एंकर की मौत: डिनर पर आये दोस्त की तलाश जारी… घर से मोबाइल-स्कूटी भी गायब..पुलिस कर रही है जांच

जांजगीर-चांपा। न्यूज एंकर की संदिग्ध हालत में मिली लाश का रहस्य गहरा गया है। पुलिस को उस दोस्त की तलाश है, जो वारदात वाले दिन रात में घर पर मौजूद था और घटना के बाद गायब हो गया। पुलिस को फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार है, जिसके आधार पर कार्रवाई की जायेगी। सोमवार को जांजगीर में पत्रकार गोपाल शर्मा की बेटी इशिका शर्मा की घर पर लाश मिली थी। वो ऑनलाइन न्यूज चैनल में न्यूज एंकर के तौर पर काम करती थी। हादसे की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और फारेंसिक साक्ष्य को इकट्ठा कर जांच के लिए भेजा है।

इशिका शर्मा सिटी कोतवाली क्षेत्र के वार्ड नंबर-18 में अपने परिवार के साथ रहती थी। इशिका स्थानीय यू ट्यूब चैनल में पिछले 3 साल से एंकर थी, साथ ही एलएलबी की फाइनल ईयर की छात्रा थी। रविवार को उसके पत्रकार पिता गोपाल शर्मा और मां किसी काम से कोरबा के लिए गए हुए थे। घर में सिर्फ इशिका और उसका भाई आर्यन थे। भाई आर्यन शर्मा ने बताया कि उन्होंने अपने एक दोस्त को भी घर पर बुलाया था। सभी ने रात में खाना खाया, लेकिन उसे लगता है कि खाने में कुछ मिला दिया गया था, क्योंकि वो गहरी नींद में चला गया था। भाई ने बताया कि जब उसकी नींद खुली, तो सोमवार की दोपहर हो चुकी थी।

इधर इशिका के पिता गोपाल शर्मा का कहना है कि दोपहर को 12 बजे उन्होंने दोनों बच्चों को कॉल लगाया, तो दोनों में किसी ने भी फोन नहीं उठाया। जिसके बाद उन्होंने चौकीदार को कॉल किया और घर जाकर देखने की बात कही।चौकीदार जब घर पहुंचा, तो उसने पाया कि घर का मेन दरवाजा खुला है। वहीं आर्यन के बेडरूम का दरवाजा बाहर से बंद है। चौकीदार ने कमरे का दरवाजा खोलकर आर्यन को जगाया। इसके बाद दोनों इशिका के कमरे में पहुंचे, तो देखा कि उसकी लाश बिस्तर पर पड़ी है। वहीं जो दोस्त घर आया था, उसका कोई पता नहीं था। साथ ही उनकी स्कूटी और भाई-बहन दोनों का मोबाइल भी गायब था। चौकीदार के फोन से बेटे ने तुरंत घटना की सूचना पिता को दी।

पिता ने सिटी कोतवाली पुलिस को जानकारी दी और वे तुरंत अपनी पत्नी के साथ कोरबा से जांजगीर-चांपा आने के लिए निकल गए। इधर डॉग स्क्वॉड के साथ पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सैंपल इकट्ठा कर जांच के लिए भेजे। माता-पिता के आने के बाद शाम में शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया। भाई आर्यन और माता-पिता का बयान दर्ज किया जा रहा है। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। फिलहाल युवक की तलाश की जा रही है, जो वारदात के बाद से ही गायब है। माना जा रहाहै कि उससे पूछताछ में वारदात की महत्वपूर्ण जानकारी सामने आ सकेगी.

Back to top button