शिक्षक/कर्मचारी

संयुक्त शिक्षक संघ मिला गिरीश देवांगन से….शिक्षक एलबी की मांगों पर हुई चर्चा, निराकरण की मांग

छत्तीरायपुर 18 नवंबर 2022। छत्तीसगढ़ प्रदेश संयुक्त शिक्षक संघ का प्रांतीय प्रतिनिधिमंडल संघ के प्रदेश अध्यक्ष केदार जैन की अगुवाई, उप प्रांताध्यक्ष गिरजा शंकर शुक्ला, प्रांतीय कोषाध्यक्ष ताराचंद जायसवाल के साथ केबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त गिरीश देवांगन अध्यक्ष छत्तीसगढ खनिज विकास निगम से उनके निवास पर मिला।

प्रतिनिधिमंडल ने गिरीश देवांगन से शिक्षक एलबी संवर्ग की बहुप्रतीक्षित मांग प्रथम नियुक्ति तिथि से सेवा की गणना कर पेंशन, वेतन विसंगति, क्रमोन्नति आदि का लाभ प्रदान करने के विषय पर विस्तार से चर्चा किया और अवगत कराया कि प्रथम नियुक्ति तिथि से सेवा की गणना करने पर ही पुराना पेंशन का शिक्षक एलबी संवर्ग को समुचित लाभ प्राप्त होगा। साथ ही प्रतिनिधि मंडल ने श्री देवांगन जी से आग्रह किया कि आप सीएम हाउस में कार्य संपादित करते हैं मुख्यमंत्री के बहुत ही नजदीक हैं और शासन के थिंकटैंक की भूमिका आपकी रहती है।

आप इस विषय पर मुख्यमंत्री से चर्चा करके इसके निराकरण की दिशा में पहल करते हुए इस पर आदेश प्रसारित कराने की कृपा करें। देवांगन जी से प्रतिनिधिमंडल ने नवगठित जिला सारंगढ़ बिलाईगढ़ में संगठन के जिलाध्यक्ष का निर्वाचन पश्चात शपथ ग्रहण समारोह के संबंध में भी चर्चा किया गया।

Back to top button