हेडलाइन

“छत्तीसगढ़ में अब CBI भी आयेगी, जांच भी होगी” नितिन नबीन बोले, पहले कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं के साथ तो न्याय कर ले, फिर न्याय यात्रा निकाले

रायपुर 28 दिंसबर 2023। कांग्रेस सरकार में हुए घोटालों की जांच जल्द शुरू हो सकती है। बीजेपी के प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन ने इस बात के संकेत दिये हैं। रायपुर पहुंचे नितिन नवीन ने मोहम्मद अकबर के डिप्टी सीएम के असंवैधानिक वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि संविधान ने उनका जो हिसाब किया, पहले उसका ध्यान रखें। उन्होंने कहा कि जनता ही संविधान बनाती हैं। कवर्धा से लेकर रायपुर तक आतताई मचाए हुए थे। अब सबकी जांच होगी, अब उसकी चिंता करें। पहले सीबीआई को आने नहीं देते थे, अब सीबीआई भी आएगी और जांच भी होगी।

वहीं कांग्रेस के स्थापना दिवस पर नितिन नबीन ने कहा कि जब चुनाव आता है तभी कांग्रेस तैयारी करती है।चुनाव खत्म होंगे वापस घर चले जाएंगे। राहुल गांधी से बीजेपी को ना अंतर पड़ता है और ना ही कांग्रेस का कुछ भला होने वाला है। जितना राहुल गांधी तैयारी करते हैं उतना बीजेपी को फायदा होता है।

वहीं राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर बीजेपी प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन ने कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओ के साथ उन्होंने न्याय किया हैं क्या ? कांग्रेस को तो पहले परिवार से पार्टी को बाहर निकालना चाहिये? पहले पार्टी के साथ न्याय करें, तब न्याय यात्रा की बात करें तो बेहतर होगा।  

Back to top button