ब्यूरोक्रेट्सहेडलाइन

VIDEO- IPS का REEL हो रहा है खूब वायरल, …कभी अलविदा ना कहना…लोग बोले- क्या फैशन शो है!

लखनऊ 25 जनवरी 2023।  उत्तर प्रदेश के पुलिस अधिकारियों में REEL बनाने का चस्का बढ़ता ही जा रहा है. सिपाही से लेकर IPS अफसर तक REEL बना रहे हैं. इन दिनों एक IPS अफसर का REEL खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह सादी वर्दी में ‘कभी अलविदा न कहना…’ गाने पर REEL बनाते हुए दिख रहे हैं. इसे उन्होंने अपने ट्विटर पर शेयर किया है.

यह REEL वायरल हो रहा है मिर्जापुर के एसपी संतोष मिश्र का. 2012 बैच के आईपीएस संतोष मिश्र ने अपने ट्विटर हैंडल @IPS_SantoshM से एक वीडियो शेयर किया है और लिखा, ‘Strolling in natural greenery,प्राकृतिक हरियाली. At S.P Residence ,Mirzapur.’ इस वीडियो में ‘कभी अलविदा न कहना’ गाना बज रहा है और आईपीएस संतोष मिश्र टशन के साथ चलते दिख रहे हैं.

टशन में चलते दिख रहे हैं IPS संतोष मिश्र 

संतोष मिश्र 2012 बैच के आईपीए अधिकारी हैं। वर्तमान में वो मिर्जापुर जिले के एसपी की कमान संभाल रहे हैं।  संतोष मिश्र ने अपने ट्विटर हैंडल @IPS_SantoshM से एक वीडियो शेयर किया है और लिखा, ‘Strolling in natural greenery,प्राकृतिक हरियाली. At S.P Residence, Mirzapur। वीडियो में देखा जा सकता है कि आईपीएस संतोष मिश्र टशन के साथ चल रहे हैं और बैकग्राउंड में ‘कभी अलविदा ना कहना’ गाना बज रहा है। संतोष मिश्र के इस REEL पर खूब कमेंट आ रहे हैं। कोई IPS अधिकारी की सराहना कर रहा है तो वहीं कुछ लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं।

इस वीडियो पर आ रहे कमेंट पर बात करने से पहले जानते हैं कि संतोष मिश्र कौन हैं? बिहार की राजधानी पटना के रहने वाले संतोष मिश्र के पिता सेना अधिकारी और मां गृहिणी हैं. उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद पुणे विश्वविद्यालय से मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की. 2004 में स्नातक होने के बाद संतोष मिश्र ने यूरोप में अपना करियर शुरू किया. 4 साल बाद 50 लाख रुपये के भारी वेतन पैकेज के साथ अमेरिका पहुंचे. एक यूजर
@Ranapra49282974 ने लिखा, ‘मॉडलिंग छोड़ करके कैमरे से हटके अपने ड्यूटी पर थोड़ा ध्यान दे दीजिए, गरीब असहाय कमजोर लोगों का मदद करिए उनको न्याय दिलाइए आपकी बड़ी कृपा होगी.’

Back to top button