लाइफस्टाइल/फैशन

अपने घर को न्यू मॉर्डन स्टाइलिश लुक देना चाहते हो तो आज ही ख़रीदे ये L shape sofa design, देखे बेहतरीन ऑफर्स

अपने घर को न्यू मॉर्डन स्टाइलिश लुक देना चाहते हो तो आज ही ख़रीदे ये L shape sofa design, देखे बेहतरीन ऑफर्स

अपने घर को न्यू मॉर्डन स्टाइलिश लुक देना चाहते हो तो आज ही ख़रीदे ये L shape sofa design, देखे बेहतरीन ऑफर्स घर लिविंग रूम इम्पोर्टेन्ट पार्ट है,जो की स्टाइलिश और प्रॉपर मेन्टेन हो तो अच्छा लगता है होता है।आज हम  आपके साथ शेयर करेंगे बेस्ट L shaped sofa डिज़ाइन जो आपके लिविंग रूम को एक दम मॉर्डन लुक देंगे।

यह भी पढ़े : सिंपल सिंगल दुपट्टे को लहंगे के साथ इस तरह करे स्टाइल, देंगे स्टाइलिश और एलिगेंट लुक ,देखे आईडिया

अपने घर को न्यू मॉर्डन स्टाइलिश लुक देना चाहते हो तो आज ही ख़रीदे ये L shape sofa design, देखे बेहतरीन ऑफर्स

बेस्ट वॉल पेंट से लेकर बेस्ट फर्नीचर हम सब अपने घर के लिए चुनते है जिससे घर एक दम परफेक्ट और स्टाइलिश लगे। और सोफा एक ऐसा फर्नीचर है, जो आपके लिविंग रूम को क्लासी लुक और वेलमैन्टेन रखता है। अगर l shape sofa  जो की हर छोटी स्पेस में भी आराम से फिट किया जा सकता है।

घर छोटा है और उसके लिए एक अच्छा सोफा खरीदना चाहते है जो कम जगह में भी अच्छे से फिट आ जाये ,तो आपके लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है एकदम परफेक्ट चॉइस l shape sofa सेट। यह आपके छोटे से घर में कम्फर्टेबली फिट आ जायेगा और घर को एक दम मॉर्डन और स्टाइलिश लुक देंगे। स्टैंडर्ड सोफा सेट के मुकाबले एल शेप सोफा सेट आपके घर में स्पेस की बचत करते हुए, रूम को न्यू लुक भी देते है।

एल शेप सोफा सेट जो आपके लिविंग रूम को अट्रैक्टिव लुक देता है साथ ही आपके घर को एक नया लुक देता है। इस स्प्फ सेट की बात करे तो यह प्राइस, ऑप्शन और फीचर्स सभी में बेस्ट है।ये सोफा सेट बेस्ट क्वालिटी की वुडेन से बनाये गए है, यह काफी लम्बे समय तक ठीके रहते है और ख़राब होने के चान्सेस भी नहीं होते है।

कैसस्टाइल अडोना एल शेप सोफा सेट

यह सोफा सेट ब्लू और लाइट ग्रे के परफेक्ट कॉम्बिनेशन में है , आपके घर का लिविंग रूम डार्क कलर का पेंट है, तो यह वाला सोफा सेट एकदम परफेक्ट है। 4 सीटर कैपेसिटी वाला यह Sofa Set Design 3-4 मेहमानों के बैठने के लिए एक परफेक्ट सेट है। यह कम स्पेस में काफी अच्छी तरह फिट हो जाता है।

कम्फर्टेबल और पेट फ्रेंडली यह सोफा, लिविंग रूम में एडजस्ट होने में काफी आसान होते है ,यह  छोटी फैमिली और छोटे घरो के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है ,इसकी कीमत पर आपको पुरे 35 ५तक की छूट मिलती है ,जिसे आप खरीद सकते है मात्र 16,310रूपये तक।

फर्नी रोलैंडो एल शेप सोफा सेट: 18% ऑफ

इस स्टाइलिश सोफे सेट पर आपको मिलती है 18 ५तक छूट ,जिसे आप आसानी से खरीद सकते है मात्र 27,830 रूपये में ये फोम से त्यार किया गया सोफा सेट काफी सुपरसॉफ्ट है और बहतरीन कलर कॉम्बिनेशन में आपको देखने को मिल जायेगा। यह आपको डार्क ब्लू और ग्रे के कॉम्बिनेशन में मिल जायेगा 8 लोग इस सोफे सेट पर आसानी से बैठ सकते है। सॉलिड वुड और हाई डेंसिटी सुपर सॉफ्ट फोम से त्यार किया गया यह सोफा लम्बे समय तक नया जैसा रहता है।

इसमें एक साथ सेंटर टेबल और 2 पफी है ,कम्फर्टेबल sofa set design का नया डिज़ाइन खरीदना चाहते है तो इन l shape sofa सेट को आपको ट्राय करना चाहिए।  लिविंग रूम हो या होम ऑफिस इसे सालों साल तक आसानी से इस्तेमाल कर सकते है।

यह भी पढ़े : मंत्री के PA और उनके नौकर के ठिकानों पर मिला नोटों का जखीरा, अब तक 25 करोड़ कैश बरामद,

Back to top button