बिग ब्रेकिंग

NW Exclusive: कांग्रेस के सभी विधायक कल लौटेंगे रायपुर… दिल्ली में सभी विधायकों ने की मीटिंग…स्पेशल फ्लाइट से कल शाम….NW से बोले कांग्रेस विधायक…

रायपुर 3 अक्टूबर 2021। दिल्ली में डेरा डाले बैठे कांग्रेसी विधायक रायपुर लौटेंगे। अब से कुछ देर पहले दिल्ली में मौजूद सभी कांग्रेसी विधायकों की बैठक हुई, जिसके बाद ये फैसला लिया गया कि विधायक अब वापस रायपुर लौटेंगे। जानकारी के मुताबिक सभी विधायक कल शाम 5 बजे स्पेशल फ्लाइट से रायपुर लौट जाएंगे।

पिछले करीब 5 दिनों से छत्तीसगढ़ के करीब 40 विधायक व निगम मंडल के चेयरमैन व संगठन के नेता दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। पहले ये दावा किया गया था कि सभी विधायक व नेता आज बैठक कर आलाकमान से मिलने का वक़्त मांगेंगे, लेकिन बैठक में आखिकार इस बात का निर्णय लिया गया कि सभी विधायक दिल्ली से फिलहाल के लिए रायपुर लौटेंगे।

NW न्यूज़ से चर्चा में कांग्रेस के विधायक ने बताया कि

“सभी कांग्रेस के विधायक रायपुर लौट रहे हैं, कल शाम 5 बजे स्पेशल फ्लाइट से सभी रायपुर लौटेंगे। करीब 40 विधायक हम लोग है जो दिल्ली से रायपुर आएंगे”

आपको बता दें कि पिछले करीब 5 दिन से लगातार कांग्रेस में विधायकों की जुटान दिल्ली में हो रही थी। माना जा रहा था कि सभी की वो कोशिश थी कि प्रभारी व आलाकमान से मुलाकात कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ होने की लामबंदी की जाए, लेकिन कहीं से भी मिलने का कोई मौका नहीं मिला, जिसके बाद ही थक हारकर सभी विधायक व नेता रायपुर लौटने को तैयार हुए हैं।

Back to top button