राशिफल

इन राशि वालो के लिए खास रहेगा आज का दिन,पढ़े अपना राशिफल

ज्योतिष शास्त्र में सभी ग्रहों की चाल को महत्वपूर्ण माना गया है। ग्रहों की चाल का असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है, फिर चाहे वो सकारात्मक हो या नकारात्म। ग्रहों की इन ग्रहों की चाल के बीच शनि गृह 18 मार्च को कुंभ राशि में उदित होने जा रहे हैं। ज्योतिष शास्त्र में शनिदेव को न्याय का देवता कहा जाता है। शनिदेव व्यक्ति को अच्छे और बुरे कर्मों का फल देते हैं। शनि उदय होने से पांच राशि के जातकों को जबरदस्त लाभ मिलने वाला है।

इन राशि वालो के लिए खास रहेगा आज का दिन,पढ़े अपना राशिफल

Read more: LPG Latest Price: घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में हुआ 100रू का इजाफा,देखे आज के दाम

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए शनि उदय खास माना जा रहा है। पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे और माता-पिता का भरपूर सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में प्रमोशन हो सकता है। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. किसी बीमारी से परेशान हैं तो उससे छुटकारा मिल सकता है। शनिदेव की कृपा से घर में सुख-शांति का माहौल रहेगा।

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए कुंभ राशि में शनि उदय फायदेमंद रहने वाला है। धनलाभ के भी विशेष योग बन रहे हैं जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। अटका हुआ धन भी आपका वापस आ सकता है। पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे। वैवाहिक जीवन की समस्याएं भी दूर होंगी और जीवनसाथी के साथ समय बीताने का मौका मिलेगा।

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए शनि उदय लाभकारी माना जा रहा है। नौकरी कर रहे लोगों को सीनियर्स का सपोर्ट मिलेगा और प्रमोशन होने के भी योग बन रहे हैं। धनलाभ के नए सोर्स बनेंगे जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। स्वास्थ्य पहले से बेहतर होगा। इस समय आप कोई नया वाहन भी खरीद सकते हैं।

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए शनि उदय लाभदायक होने वाला है। कार्यों में आ रही बाधाएं दूर होंगी और सफलता हासिल होगी। व्यापार शुरू करने के लिए समय अच्छा रहेगा। नई डील्स मिल सकती हैं. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है। नौकरी कर रहे लोगों का प्रमोशन हो सकता है और सैलरी भी बढ़ाई जा सकती है।

इन राशि वालो के लिए खास रहेगा आज का दिन,पढ़े अपना राशिफल

Read more: कम कीमत और टनाटन फीचर्स के तालमेल से Yamaha RX 100 मार्केट में कर रही राज,देखे

धनु राशि
कुंभ राशि में शनि के उदय होने से फायदा होगा। व्यापारियों को मुनाफा हो सकता है। नौकरी कर रहे लोगों की बॉस तारीफ कर सकते हैं, काम की प्रशंसा होगी. परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा। धनलाभ के भी विशेष योग बनने जा रहे हैं। सिंगल लोगों के लिए शादी के रिश्ते आ सकते हैं।

Back to top button