बिग ब्रेकिंग

टीवी एक्ट्रेस का मर्डर : अभिनेत्री को घर के बाहर गोलियों से भूना….भतीजे को भी मारी गोली…

जम्मू 26 मई 2022। जम्मू-कश्मीर में आतंकी अब महिलाओं और बच्चों को भी निशाना बनाने से नहीं कतरा रहे हैं. लगातार दूसरे दिन घाटी में हुई आतंकी वारदात में मासूम के घायल होने का मामला सामने आया है. एक दिन पहले ही मंगलवार को आतंकियों ने एक कॉन्स्टेबल को निशाना बनाया था, जिसमें उनकी 9 साल की बच्ची घायल हो गई थी.पीड़ित की पहचान अमरीन भट के रूप में हुई है, जिसे उनके घर के बाहर गोली मार दी गई थी। उसके 10 वर्षीय भतीजे के हाथ में गोली लगी है, लेकिन उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

आज एक TV एक्ट्रेस पर गोलीबारी की घटना सामने आई है. इसमें एक्ट्रेस का 10 साल का भतीजा भी घायल हो गया, जबकि एक्ट्रेस की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक आतंकी हमले की यह घटना बुधवार को बड़गाम जिले के चदूरा के हिशरू इलाके में हुई. अमरीन पर फायरिंग शाम करीब 7.55 बजे की गई.

TV एक्ट्रेस अमरीन अपने घर के बाहर 10 साल के भतीजे के साथ खड़ी थीं. तभी अचानक आए हमलावरों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. हमले के बाद दोनों की तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां अमरीन ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं, उनके भतीजे को हाथ में गोली लगी है और भतीजे की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है. हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस आसपास के इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.

Back to top button