बिग ब्रेकिंग

बेरहम टीचर: स्कूल पेन न ले जाने पर स्टूडेंट को टीचर ने दी ऐसी सजा, मासूम हुआ अस्पताल में भर्ती: जानें पूरा मामला

बिहार 30 अप्रैल 2022 पश्चिमी चंपारण के बगहा पुलिस जिला के भितहां थाना क्षेत्र के मच्छहा पंचायत में एक सरकारी शिक्षक ने मासूम की बेरहमी से पिटाई कर दी। जिसमें उसकी तबीयत इतनी बिगड़ गयी कि उसको अस्पताल ले जाना पड़ा। शिक्षक की पिटाई से बच्ची इतनी सहमी हुई है कि विद्यालय जाने के नाम पर कांप उठती है। 

मामला राजकीय प्राथमिक विद्यालय नवका टोला पिपरहिया का है। जहां शिक्षक ने विद्यालय के वर्ग दो में पढ़ने वाली एक मासूम बच्ची सुफिया शाहीद की बेरहमी से पिटाई कर उसके पूरे शरीर पर लाल रंग के घाव का निशान बना दिया है। हालांकि मामला विगत मंगलवार का बताया जा रहा है। वहीं उक्त बच्ची के मां जुमनी खातून के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

घायल बच्ची के पिता जमील हसन ने बताया कि उसकी 7 वर्षीय बच्ची सुफिया पढ़ने के लिए स्कूल गयी थी। जहां विद्यालय के शिक्षक प्रकाश चंद्र पाठक द्वारा बच्ची की डंडे से पिटाई कर पूरे पीठ पर घाव के निशान बना दिए। बच्ची को घायल अवस्था में घर लाया गया। जहां आज तीन दिनों से बच्ची दर्द से कराह रही है। वहीं आरोपी शिक्षक घटना के बाद स्कूल से फरार है। 

घायल बच्ची के पिता ने बताया कि उसकी बच्ची का इतना ही कसूर था कि वह घर से कलम ले कर जाना भूल गयी थी। जिस कारण शिक्षक द्वारा बच्ची की पिटाई की गई जिससे वह घायल हो गयी। वहीं शिक्षक प्रकाश चंद्र पाठक का कहना है कि दो बच्चियां आपस में लड़ रही थी, कई बार मना करने पर भी नहीं मानी जिसके चलते मुझसे दो-तीन छड़ी लग गई है। 

शुक्रवार को इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष शाहिद अनवर अंसारी ने बताया कि पिपरहिया गांव के जमील हसन की बेटी सुफिया शहीद उक्त विद्यालय में कक्षा दो में पढ़ती है। बीते मंगलवार को सूफिया कलम लेकर विद्यालय नहीं गई थी। जिसपर नाराज शिक्षक प्रकाश चन्द्र पाठक ने छात्रा की पिटाई कर दी। इससे नाराज छात्रा की मां ने शिक्षक के विरुद्ध पिटाई करने के आरोप में एफआईआर दर्ज किया है।

Back to top button