बिग ब्रेकिंग

गृहमंत्री अमित शाह के PSO के घर लाखों की चोरी….कैश व जेवर के अलावे 5 किलो घी भी ले भागे… पुलिस में हड़कंप

रेवाड़ी 7 मई 2022। चोर का दुस्साहस तो देखिये, गृहमंत्री अमित शाह के पीएसओ के घर पर ही हाथ साफ कर दिया। इधर पुलिस को जब इस चोरी की सूचना मिली तो हड़कंप मच गया। ना सिर्फ चोरों ने गृहमंत्री के पीएसओ के घर चोरी की, बल्कि उनके पड़ोसी चाचा के घर पर भी चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस अब अंजाम दिया है, और एफएसएल की टीम जांच में जुट गयी है। मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी जिले के गांव चिल्हड़ निवासी नरेन्द्र यादव दिल्ली पुलिस में कार्यरत हैं। वह गृहमंत्री अमित शाह के PSO हैं। शुक्रवार रात चोर उनके घर में दाखिल हुए और कमरे में रखी संदूक का ताला तोड़कर गहने और कैश चोरी करके ले गए। चोरों ने पड़ोस में रहने वाले नरेन्द्र के चाचा दयानंद यादव के घर को भी निशाना बनाया।

चाचा के घर से करीब 5 लाख रुपए के गहने और 1.75 लाख कैश चोरी हुआ है। दयानंद यादव BSF से रिटायर्ड इंस्पेक्टर हैं। शनिवार सुबह घर का सारा सामान बिखरा हुआ देखकर सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने घर से चोरों द्वारा छोड़े गए चाकू को बरामद किया है।

गृहमंत्री अमित शाह के PSO नरेन्द्र यादव के घर में रसोई में रखा 5 किलो घी भी बदमाश चोरी करके ले गए है। पुलिस चोरी हुए सामान और कैश के बारे में जानकारी जुटाने में लगी है। बता दें कि पिछले काफी समय से रेवाड़ी जिले में लगातार चोरी की वारदातें हो रही है। हर दिन चोर किसी न किसी घर को निशाना बना रहे हैं, लेकिन पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच पाती।

Back to top button