हेडलाइन

दर्दनाक : स्कूली बच्चे की दर्दनाक मौत, एक छात्रा गंभीर रूप से जख्मी….ट्रैक्टर पर बैठकर जाने के दौरान हुआ हादसा…

जांजगीर 10 जनवरी 2023। जांजगीर में आज हुए एक हादसे में 1 बच्चे की मौत हो गयी, वहीं एक बच्ची गंभीर रूप से घायल है। हादसा उस वक्त हुआ, जब ट्रैक्टर के इंजन पर बैठक दो बच्चे जा रहे थे। इस दौरान गड्ढे में ट्रैक्टर थोड़ा अनियंत्रित हो गया, जिसके बाद इंजन पर बैठे दो बच्चे नीचे गिर गये। इनमें से 7 साल का एक बच्चा ट्रैक्टर के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौत हो गयी, वहीं एक बच्ची भी नीचे गिरी, जो गंभीर रूप से घायल हो गयी। मृतक बच्चा दूसरी कक्षा में पढ़ता है, जबकि बच्ची का अभी दाखिला हुआ था।

घटना जांजगीर थाना क्षेत्र के खोखरा छोटी नहर सायफन के पास की बतायी जा रही है। रोजगार गारंटी में काम करने दोनों के माता पिता गये थे। इसी दौरान दोनों बच्चे अपने मम्मी-पापा को स्कूल नही जाने की बात बताने जा रहे थे। इस दौरान वो एक ट्रैक्टर पर बैठ गये। ट्रैक्टर चालक ने बहुत ही लापरवाही से दोनों बच्चों को इंजन पर बैठाकर तेजी से ट्रैक्टर चलाया, झटके की वजह से दोनों बच्चे नीचे गयि। मृतक बच्चे का नाम जय बरेठ है, वहीं दूसरी बच्ची का नाम निधि बरेठ है।

घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया है। सिटी कोतवाली पुलिस जांच में जुट गयी है। निधि को उपचार के लिए जिला अस्पताल जांजगीर में भर्ती कराया गया है।

Back to top button