अध्यातम

इस राशि के जातकों को होने जा रहा है बड़ा फायदा, पढ़े राशिफल

वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों के बारे में बताया गया है। शास्त्रों में बताया गया है कि, हर राशि का स्वामी गृह होता है। ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल से सभी राशियों के राशिफल का आंकलन किया जाता है। 18 फरवरी को रविवार है और रविवार का दिन सूर्यदेव को समर्पित होता है। रविवार के दिन दिन विधि-विधान से सूर्यदेव की पूजा की जाती है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार, 18 फरवरी के दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ होने वाला है।

मेष दैनिक राशिफल

बिजनेस के सौदों में सफलता मिलेगी। माता का सानिध्य प्राप्त होगा। वस्त्रों पर खर्च हो सकता हैं। आर्थिक सुधार होगा। पारिवारिक माहौल तनावग्रस्त रह सकता है। जीवनसाथी के समय व्यतीत होगा। भविष्य की योजना के लिए उपयुक्त दिन है, क्योंकि आपके पास आराम के कुछ लम्हे होंगे।

इस राशि के जातकों को होने जा रहा है बड़ा फायदा, पढ़े राशिफल

वृष दैनिक राशिफल

आज कार्य क्षेत्र में लाभ होगा। धार्मिक काम और दैवीय दर्शन होंगे। अचानक यात्रा के कारण तनाव हो सकता हैं। खुद पर भरोसा रख किसी भी काम में आगे बढ़ सकते हैं। पत्नी का सहयोग मिलेगा। मित्रों के साथ भेंट होगी। सृजनात्मक शक्तियों में वृद्धि होगी।

मिथुन दैनिक राशिफल

आज खर्च की चिंता से मन अशांत रह सकता हैं। वाणी पर संयम रखें। दैनिक कार्यों में दिन बीतेगा। परिजनों का स्वास्थ्य बिगड सकता है। व्यर्थ की भाग दौड़ से थकान हो सकती है। आय के स्त्रोत बढ़ेंगे। कुदरती खूबसूरती से खुद को सराबोर महसूस करेंगे। अधिकारी आपके कामकाज में सहयोग करेंगे।

Read more: फोन पर बतियाते देख बेटी पर बौखलाया बाप, पीट-पीटकर मार डाला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कर्क दैनिक राशिफल

पारिवारिक जीवन में उथल-पुथल हो सकती है। आसपास के लोग और परिवार वाले मदद करेंगे। काम का बोझ कम रहेगा। दांपत्य जीवन सुखमय व्यतीत होगा। व्यापारिक स्थति में लाभ होगा। रुके कार्यों में आज गति आएगी। पुराने विवादों से घर का माहौल बिगड़ सकता है।

सिंह दैनिक राशिफल

आज आपको संभलकर चलना होगा, वरना मुसीबत में पड़ सकते हैं। उच्च वर्ग के अधिकारियों की नाराजगी सहन करनी पड़ सकती है। व्यवसाय में परेशानी होगी। धार्मिक यात्रा का योग है। संतान के प्रति चिंता खड़ी होगी। समय का पूर्ण उपयोग करें। रोजगार में लाभकारी स्थिति रहेगी।

कन्या दैनिक राशिफल

आज पुरानी गलतियों को भुलाकर आगे बढ़े। कामकाज के चलते तारीफ मिल सकती है। आप खुशी महसूस करेंगे। जीवनसाथी किसी फरिश्ते की तरह ध्यान रखेगा। नौकरी बदलने की कोशिश में सफलता मिल सकती है। स्वास्थ को लेकर आ रही समस्या दूर हो सकती है।

तुला दैनिक राशिफल

आज का दिन परिवारजनों और मित्रों के साथ समय निकलेगा। शारीरिक शिथिलता और मानसिक व्यग्रता का अनुभव होगा। कार्य अधूरे रह जाने की पूरी संभावना है। नए कार्यों का आयोजन करने का दिन है। नौकरी और व्यवसाय में लाभदायक परिणाम मिलेंगे।

वृश्चिक दैनिक राशिफल

बैंक से जुड़े लेन-देन में सावधानी बरतें। ऐसे लोगों से हाथ मिलाएं, जिनके ख्यालात आपसे मिलते हैं। भावनात्मक विचारों से मुक्ति मिलेगी तथा कामकाज में मन लगेगा। परिवार के लोग और प्रियजनों पर पैसा खर्चा होगा। प्रेमी या जीवनसाथी के साथ बातचीत और संबंधों में सुधार हो सकता है।

 

धनु दैनिक राशिफल

आज का दिन तोल-मोल कर ही बोलें। अंदर का हौसला बढेगा। परिवार के सदस्यों की भावनाओं को आहत करने से बचें। गुस्से पर काबू रखें। जरूरत से ज़्यादा जज़्बाती होना दिन बिगाड़ सकता है। सेहत से जुड़ी परेशानियां होंगी। मेहनती काम मे आप अपने दोस्तों की मदद ले सकते हैं।

इस राशि के जातकों को होने जा रहा है बड़ा फायदा, पढ़े राशिफल

मकर दैनिक राशिफल

आज का दिन दुश्मन आप को नीचा दिखाने का प्रयास करेंगे। आपके मार्ग दर्शन करने की क्षमता भविष्य में आगे बढ़ने में मदद करेगी। रुके हुए कार्यों को तेजी से निपटाएंगे। मधुर भाषा से बिजनेस में लाभ होगा। सोशल रिलेशन मजबूत होगा। बेवजह के कामों में समय की बर्बादी न करें।

कुंभ दैनिक राशिफल

अंतरात्मा की भावनाओं और विचारों को व्यक्त करने का दिन हैं। घरेलू काम से थकान होगी। नजदीकी लोगों से मतभेद उभर सकते हैं। दिन की शुरुआत खराब हो सकती है, लेकिन शाम होते-होते सब सही होगा। जीवनसाथी के साथ मधुर रिश्ते बनेंगे। दोस्तो के साथ अनबन हो सकती हैं।

मीन दैनिक राशिफल

आज का दिन पुराने कर्ज से छुटकारा मिलेगा। भाग्य भरोसे ना रहे, मेहनत पर ध्यान दें। डर आपकी खुशी को बेकार कर सकता है। करीबी दोस्त आज आपकी मदद को आगे आएंगे तो ख़ुशी मिलेगी। स्वास्थ्य लाभ होगा। अनावश्यक व्यय वित्तीय संकट खड़ा कर सकता हैं।

 

Back to top button