हेडलाइन

PM मोदी आज छत्तीसगढ़ में: रायगढ़ में करेंगे जनसभा को संबोधित, 1 लाख के लोगों के जुटने का दावा, सभास्थल पर ऐसी है तैयारी

रायपुर 14 सितंबर 2023। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रायगढ़ आ रहे हैं। वो कोडातराई में जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा को लेकर कोड़ातराई हवाई पट्टी पर पुसौर मार्ग में अलग-अलग हेलीपेड बनाया गया है। भारतीय जनता पार्टी ने 21 सीटों पर विधानसभा प्रत्याशी घोषित कर चुकी है। लिहाजा आज की सभा से मोदी प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी शंखनाद करेंगे। मोदी की सभा के पहले भाजपा की एक परिवर्तन यात्रा बस्तर के दंतेवाड़ा से आरंभ हो चुकी है। भाजपा छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के खिलाफ आक्रामक प्रचार-प्रसार में जुट गई है। उत्तरी छत्तीसगढ़ में आगामी 16 सितंबर से भाजपा की परिवर्तन यात्रा प्रारंभ हो रही है। इससे पहले प्रधानमंत्री श्री मोदी की रायगढ़ सभा कार्यकर्ताओं के उत्साह और मनोबल को दोगुना करने का काम करेगी।

भाजपा ने की है जबरदस्त तैयारी

3 विशाल डोम, जिसमे मुख्य डोम की लंबाई 660 फिट तथा चौड़ाई 160 165 फिट रखा गया है। जबकि मंच के दाहिने में 120 व लंबाई 660 फिट है। जबकि बांए ओर 500 फिट लंबा एवं 80 फिट चौड़ा बनाया गया है। मुख्य के अगल बगल सपोर्ट में बनाया गया है। जिसका फेस मुख्य मंच में होगा। इसमें करीब 75 हजार वीआईपी, समेत आमजन जन कार्यकर्ताओ के लिए कुर्सी लगाया गया है। जनसभा में 6 जिले से एक लाख की भीड़ जुटाकर सभा स्थल में आना भी बताया जा रहा है जिसके लिए भी अलग अलग व्यवस्था बनाएं जाने की प्रक्रिया चल रही हैं ताकि कोई अगर सभा स्थल नही पहुच पाया हो या फिर कुर्सी नही मिली तो वह वैकल्पिक तौर आयोजन व सभा के भाषण को सुन एवं देख सकते है।

घर-घर भाजपा नेताओं ने दिया है न्योता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विशाल जनसभा के लिए भाजपा ने प्रत्यक्ष रूप से लाखों कार्यकर्ताओं को न्यौता भेजा है। भाजपा नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी विश्व के सबसे लोकप्रिय जननेता हैं एवं उनकी हर जनसभा में पिछली जनसभा की तुलना में रिकॉर्ड तोड़ जनसैलाब उमड़ता ही है। इससे पूर्व प्रधानमंत्री मोदी की रायपुर जनसभा में रिकॉर्ड तोड़ भीड़ जुटी थी। राजधानी रायपुर के मंच से प्रधानमंत्री ने छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार का महा शंखनाद किया था। उन्होंने “बदलबो बदलबो ये दारी कांग्रेस के सरकार ल बदलबो” का नारा दिया था। जो हर भाजपा कार्यकर्ता के लिए ध्येय वाक्य बन गया है। रायगढ़ के कोड़ातराई से भी प्रधानमंत्री मोदी प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर कोयले घोटाले, राशन घोटाले और भ्रष्टाचार के कई विषयों पर नया नारा गढ़ सकते हैं। इस जनसभा में प्रधानमंत्री मोदी क्षेत्र की जनता को कई सैगात भी देंगे।

Back to top button