हेडलाइन

रेप मामले में नेता प्रतिपक्ष के घर पहुंची पुलिस… नहीं मिला आरोपी बेटा, देर तक चली तलाशी, महिला शिक्षिका ने लगाया है आरोप

जांजगीर 22 जनवरी 2023। रेप के मामले में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे की तलाश तेज हो गयी है। जांजगीर पुलिस की टीम ने आरोपी की तलाश में सर्च शुरू कर दिया है। इसी बीच आज शाम जांजगीर की पुलिस नारायण चंदेल के घर पर पहुंची, लेकिन आरोपी घर पर नहीं मिला। दो घंटे तक घर के आसपास पतासाजी के बाद आरोपी के घर से पुलिस लौट आयी।

युवती से रेप के मामले में रायपुर में जनजाति आयोग में युवती ने पलाश चंदेल के खिलाफ शिकायत की थी। आयोग के निर्देश पर महिला थाने में आरोपी के खिलाफ शून्य में मामला कायम कर जांजगीर पुलिस को जांच के लिए भेज दिया था। जांजगीर एसपी ने इसे लेकर एक टीम बनाया है, जो इस मामले की जांच कर रही है। आज डीएसपी चंद्रशेखर परमा, जांजगीर थाना प्रभारी, नैला उप चौकी प्रभारी, के साथ महिला पुलिस बल आरोपी के घर पर पहुंची थी, लेकिन आरोपी नहीं मिला।

आपको बता दें कि नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पर रेप के आरोप पर सियासी बवाल मचा है। कांग्रेस इस मुद्दे पर लगातार आक्रामक है। वहीं नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल पर लगातार दवाब बढ़ रहा है। एक तरफ जहां बेटे को सरेंडर कराने का दवाब है, तो वहीं विरोधी लगातार उनका इस्तीफा भी मांग रहे हैं। इधर आदिवासी बेटी के साथ दुराचार के आरोप लगने के बाद कांग्रेस ने पूरे प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का पुतला दहन किया। रायपुर शहर, रायपुर ग्रामीण, बलौदाबाजार, गरियाबंद, महासमुंद, धमतरी, दुर्ग शहर, दुर्ग ग्रामीण, भिलाई, बेमेतरा, राजनांदगांव शहर, राजनांदगांव ग्रामीण, कवर्धा, जगदलपुर शहर, बस्तर ग्रामीण, सुकमा, नारायणपुर, कोण्डगांव, बीजापुर, कांकेर, दंतेवाड़ा, बिलासपुर शहर, बिलासपुर ग्रामीण, गौरेला-पेण्ड्रा- मरवाही, मुंगेली, कोरबा शहर, कोरबा ग्रामीण, जांजगीर चांपा, रायगढ़ शहर, रायगढ़ ग्रामीण, जशपुर, सरगुजा, बलरामपुर, कोरिया सहित सभी जिला मुख्यालयों में कांग्रेस संगठन ने नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का पुतला दहन किया।

Back to top button