हेडलाइन

POLTICAL TWIST : पत्नी लड़ रही निकाय चुनाव….उधर पति का लड़की से अश्लील बातचीत का वायरल हो गया AUDIO,विपक्ष ने घेरा तो हड़बड़ाये पति ने कहा……

यूपी 23 अप्रैल 2023। उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव का बिगुल बज गया हैं। सभी पार्टी के उम्मींदवार चुनावी मैदान में नगर निगम, नगरपालिका और नगर पंचायत के क्षेत्रों में प्रचार प्रसार करना बहुत तेजी से शुरू कर दिया है। वहीं राजनीतिक प्रतिस्पर्धा में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी काफी तेजी से बढ़ रहा हैं। ऐसे में ऐसे में ताजा मामला देवरिया जिले से आ रहा है। यहां जिले के एक भाजपा नेता का युवती से अश्लील बात करने का आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा हैं कि नेताजी की पत्नी नगर पंचायत के अध्यक्ष पद की प्रत्याशी हैं, और इस आडियों के वायरल होने के बाद राजनीतिग सरगर्मी काफी तेज हो गयी हैं।

गौरतलब हैं कि चुनावी रण में एक-दूसरे का शिकस्त देने के लिए राजनीतिक दल आज के दौर में किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। कुछ ऐसा ही नजारा इन दिनों यूपी के निकाय चुनाव में भी नजर आ रहा हैं। यहां देवरिया जिला में भाजपा नेता जगदीश यादव का एक लड़की के साथ अश्लील बातचीत का आडियों वायरल हो गया है।ं ये आडियों उस वक्त वायरल हुआ हैं, जब उनकी पत्नी सरोज यादव नगर पंचायत अध्यक्ष पद की दावेदारी कर रही हैं। भाजपा प्रत्याशी सरोज यादव मौजूदा वक्त में भी नगर पंचायत लार की अध्यक्ष हैं और इनके पति अध्यक्ष प्रतिनिधि हैं। पति के अश्लील बातचीत का आडियों वायरल होने के बाद अब पार्टी बचाव में सामने आ गयी हैं।

बीजेपी नेताओं का कहना हैं कि वायरल ऑडियो के संबंध में हमारी बात नगर पंचायत अध्यक्ष के प्रतिनिधि जगदीश यादव से हुई, तो उन्होंने कहा कि यह ऑडियो बहुत पुराना है, जिसमें वह एक मित्र की साली जो कि मेरी भी साली लगेंगी, मोबाइल पर उससे अश्लील मजाक हो रहा था। बचाव में उतरे नेताजी का कहना हैं कि ये कोई बड़ी चीज तो है नहीं, चुनाव आया है और लोग बहुत तरह के ऑडियो रिकॉर्ड करके रखे हैं। मेरी पत्नी सरोज देवी भारतीय जनता पार्टी से लार नगर पंचायत से अध्यक्ष पद से चुनाव लड़ रही हैं और वर्तमान में भी वही अध्यक्ष हैं। उन्होंने दावा किया कि और दोबारा भी वही अध्यक्ष बनने जा रही हैं। जनता यह जानती है कि हम बहुत मजाक करते हैं।

साली से हंसी मजाक हो रहा था, विरोधियों को कुछ मिल नहीं रहा है। इसलिए वे इस तरह के हथकंडे अपना कर छबि धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं। सपा नगर पंचायत लार अध्यक्ष पद प्रत्याशी ध्रुव कुमार गुप्ता ने कहा कि पांच साल से चेयरमैन साहब का जो कार्य काल बीता है। यह नगर की जनता सब जान रही है कि यह क्या कर रहे थे। इस ऑडियो में कहीं ना कहीं सच्चाई है, तभी तो वायरल हो रही है। पांच साल से हमारे टाउन एरिया ऑफिस पर इसी की व्यवस्था होते रही है। इसलिए यह पूरा विवादित है और लार की जनता बदलाव चाहती है और किसी अच्छे नौजवान को कुर्सी पर बैठाना चाहती है।

Back to top button