हेडलाइन

“सोने” की माला पर सियासत: अधिवेशन में मेहमानों को पहनायी माला पर सियासत हुई तेज…सोने की माला पर उड़ी अफवाह, तो CM का ट्वीट…”झूठ बोलो, बार-बार झूठ बोलो…”

रायपुर 27 फरवरी 2023। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का राष्ट्रीय अधिवेशन तो खत्म हो गया, लेकिन अधिवेशन को लेकर सियासत अभी भी गरम है। अधिवेशन में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मेहमानों को अपने हाथों से एक खास तरीके की माला भेंट की। सोने की तरह दमक रहे उस माला को लेकर सोशल मीडिया में ये अफवाह फैल गयी कि ये गोल्ड की चेन है। जबकि वो माला पूरी तरह से प्राकृतिक घास और बांस से तैयार की हुई थी। सोशल मीडिया में कोई उसे 24 कैरेट गोल्ड बताने लगा, तो कोई 15 तोले सोने की चेन। तेजी से फैल रहे इस अफवाह की खुद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ना सिर्फ सच्चाई बतायी है, बल्कि ट्रोलर्स को भी निशाने पर लिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा…

“झूठ बोलो, बार-बार झूठ बोलो, जितना ज़ोर से बोल सकते हो, उतना बोलो”.. इस सूत्र पर चलने वाले इस अनमोल तोहफे का भी अपमान कर रहे हैं, साथ ही प्रकृति पुत्रों/पुत्रियों की कला और #छत्तीसगढ़ की संस्कृति का भी। आख़िर छत्तीसगढ़ के लोगों, यहाँ की संस्कृति से भाजपा को इतनी नफ़रत क्यों है?

वहीं सोशल मीडिया में फैल रही अफवाहों पर एक यूजर्स ने लिखा…

इस ट्वीट पर रि ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री ने लिखा…

इधर पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने सोशल मीडिया के पोस्ट को लेकर पलटवार किया है। मूणत ने कांग्रेस पर ही इसे वायरल करने का आरोप लगाया है।

Back to top button