बिग ब्रेकिंग

मुंबई बार में छापा: 15 घंटे खोजने के बाद…हथौड़े से शीशा तोड़ने पर, सीक्रेट रूम से मिलीं 17 लड़कियां…

नई दिल्ली 14 दिसंबर 2021।: मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच की टीम ने एक ऐसे गुप्त तहखाने का राज खोला है कि देखने वालों के होश उड़ गए. मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित फेमस दीपा बार में एक अंडरग्राउंड तहखाने का पता चला है. पुलिस के मुताबिक इस तहखाने में 17 लड़कियों को बंद करके रखा हुआ था. यह सभी बार बालाएं बताई जा रही हैं

तहखाने में बंद लड़ियां 17 साल से भी कम उम्र की हैं. 15 घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद मुंबई पुलिस ने इस तहखान का पता लगाया. तहखाना इतना छोटा की इसमें खड़ा होना भी मुश्किल था. लेकिन, सबसे चौंकाने वाली बात तो ये थी कि इस तहखाना का रास्ता मेकअप रूम की दीवार पर लगे शीशे से होकर गुजरता था. शीशे के पीछ ऑटोमेटिक इलेक्ट्रिक दरवाजा लगा हुआ था.

इतना ही नहीं इस तहखाने में AC से लेकर सोने का पूरा इंतजाम किया हुआ था. तो वहीं, सोशल सर्विस ब्रांच के DCP  राजु भुजबल ने बताया कि मुंबई की NGO कवच की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई है. यह रेड रविवार शाम से शुरू हुई और पूरी रात चली. 15 घंटे की कड़ी कार्रवाई के बाद 17 डांसर को मुक्त करवाया गया और बार के मैनेजर, कैशियर समेत 3 स्टाफ को अरेस्ट कर लिया गया.

 

बता दें कि अंधेरी पुलिस स्टेशन में इस मामले को लेकर FIR दर्ज की गई है और जांच लगातार जारी है. जानकारी के मुताबिक इन सभी पर कोरोना नियमों का उल्लघंन और ऑर्केस्ट्रा की परमिशन पर डांस बार चलाने का केस दर्ज किया है. क्योंकि ये बार कोरोना वायरस के दौरान भी धड़ले से चल रहा था और हर दिन हजारों लोग यहां लड़कियों का डांस देखने के लिए आते हैं.

Back to top button