हेडलाइन

प्रमोशन ब्रेकिंग: राजनांदगांव से सहायक शिक्षक प्रमोशन लिस्ट जारी….प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा की भी हुई पदोन्नति…लेकिन नहीं लेंगे प्रमोशन, बोले, पहले ही कहा…

रायपुर 11 अक्टूबर 2022। राजनांदगांव से भी सहायक शिक्षकों की पदोन्नति सूची जारी हो गई है। सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा भी प्रधान पाठक पद पर पदोन्नत हो गए हैं, हालांकि उन्होंने अपने पूर्व किए वादे के अनुरूप प्रमोशन लेने से इनकार कर दिया है। मनीष मिश्रा का प्रमोशन के उपरांत प्राथमिक शाला पिनकापार अंबागढ़ चौकी से प्राथमिक शाला चानदरगाव मोहला में प्रधान पाठक पद पर पोस्टिंग की गई है।

आपको बता दें कि सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष के चुनाव जीतने के तत्काल बाद सहायक शिक्षक फेडरेशन के नव निर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने DEO राजनांदगांव से मुलाकात की थी और तत्काल प्रधान पाठक की पदोन्नति सूची जारी करने की मांग की थी। फेडरेशन की पहल के बाद DEO कार्यालय से पदोन्नति सूची जारी हो गई है।

सभी को व्यक्तिगत रूप से पदोन्नति सूची दी गई है। इधर प्रमोशन के बाद NW न्यूज़ 24 से बात करते हुए फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने कहा कि ….

“मैंने पहले ही आप सभी को यह बातें स्पष्ट कर दी थी और सहायक शिक्षक साथियों को भी यह बातें बता दी थी कि जब तक सहायक शिक्षकों की वेतन विसंगति दूर नहीं करा ली जाएगी, तब तक मैं किसी प्रमोशन से मिले लाभ के पद में नहीं जाऊंगा, दूसरी बार चुनाव जीतने के बाद मेरी जिम्मेदारियां और भी बढ़ गई है। आज जब मुझे प्रमोशन मिला है तो भी मैं अपने पुराने किए वादे पर कायम हूं। मैं प्रमोशन नहीं लूंगा और तब तक नहीं लूंगा जब तक कि अपने सभी सहायक शिक्षक साथियों का प्रमोशन वेतन विसंगति दूर ना करा लूं”

Back to top button