मनोरंजन

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला और पत्नी मान्यता की उम्र में है इतना फासला

 5 सितंबर 2023|बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहे हैं. चाहे फिर उनके अफेयर्स की बात हो या शादी की. हर बार संजू बाबा चर्चा में रहते हैं. संजय दत्त की पहली शादी ऋचा शर्मा से हुई थी. ऋचा और संजय की बेटी भी है त्रिशाला दत्त. त्रिशाला अपने नाना-नानी के साथ यूएस में रहती हैं. संजय ने ऋचा के बाद रिया पिल्लई से शादी की थी और उनसे अलग होने के बाद मान्यता दत्त. त्रिशाला बहुत कम ही इंडिया आती हैं. त्रिशाला और उनकी सौतेली मां मान्यता की उम्र में कितना फासला है, आपको बताते हैं.

त्रिशाला और मान्यता की उम्र में कितना है फासला
मान्यता दत्त और उनकी बेटी त्रिशाला की उम्र के बीच सिर्फ 10 साल का अंतर है. जी हां त्रिशाला अपनी मां से 10 साल छोटी हैं. मान्यता का जन्म 22 जुलाई 1978 में हुआ था वहीं त्रिशाला का जन्म साल 1988 में हुआ था.

बॉलीवुड से दूर हैं त्रिशाला
संजय दत्त और ऋचा शर्मा की शादी 1987 में हुई थी. 1996 में उनका ब्रेन ट्यूमर की वजह से निधन हो गया था. जिसके बाद से त्रिशाला अपने नाना-नानी के पास यूएस में रही हैं. उनकी परवरिश वहीं हुई हैं. त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं लेकिन उन्होंने साफ कर दिया है कि वह बॉलीवुड में एंट्री नहीं  त्रिशाला के साइकोथेरेपिस्ट हैं.

Back to top button