मनोरंजन

ब्रेकिंग: दया बेन के रोल में क्या अब कभी नहीं दिखेंगी दिशा वकानी….नयी दया के हो रहे ऑडिशन…मेकर्स बोले…

मुंबई 8 जून 2022 तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन यानी कि दिशा वकानी की वापसी का फैंस काफी समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि दिशा शो में वापसी करेंगी। इतना ही नहीं हाल ही में शो का प्रोमो भी रिलीज किया गया जिसमें दिखाया गया कि सुंदरलाल, जेठालाल को फोन करता है और उससे ये हिंट दिलाई गई कि दया बेन की वापसी हो सकती है। लेकिन हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने ऐसा स्टेटमेंट दिया है जिसके बाद दया बेन यानी कि दिशा के फैंस काफी निराश होंगे।
दिशा वकानी की नहीं होगी वापसी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी ने एंटरटेनमेंट टाइम्स से बात करते हुए कहा कि दया बेन की वापसी होगी, लेकिन दिशा वकानी की नहीं। दिशा के रिप्लेसमेंट के लिए ऑडिशन्स किए जा रहे हैं और अब इस किरदार को नई एक्ट्रेस करती नजर आएंगी।

5 साल बाद इस वजह से लिया फैसला

दिशा 5 साल से शो में वापस नहीं आई हैं तो मेकर्स को इतना समय क्यों लगा नई एक्ट्रेस को लाने में इस पर असित ने कहा, ‘हमें ये फैसला लेने में इसलिए इतना समय लगा क्योंकि दिशा ने शादी के बाद भी काम किया। उन्होंने फिर ब्रेक लिया क्योंकि उनका बेबी होने वाला था। इसके बाद उन्होंने उस ब्रेक को आगे बरकरार रखा क्योंकि वह बच्चे की परवरिश में ध्यान देना चाहती थीं। उन्होंने कभी शो नहीं छोड़ा। हमको उम्मीद थी कि दिशा वापस आएंगी। लेकिन फिर कोविड आ गया। उस वक्त शूटिंग के वक्त काफी रेस्ट्रिक्शन्स थीं। हम उस वक्त भी पूरा ध्यान रख रहे थे, लेकिन दिशा ने कहा कि वह वापस शूटिंग करने से डर रही हैं।’
असित ने आगे कहा, ‘हमने फिर और इंतजार करना चाहा क्योंकि दिशा का इस शो से लंबा नाता रहा है और हमारा भी उनके साथ अच्छा रिलेशनशिप था। हम उनकी वापसी को लेकर काफी पॉजिटिव थे। वह परिवार की तरह हैं। हाल ही में उनका दूसरा बेबी हुआ है और अब वह वापस नहीं आ पाएंगी। नई दया बेन के लिए ऑडिशन्स जोरों पर चल रहे हैं और हम जल्द ही नई दया बेन को फाइनल कर लेंगे। ऑडियंस को नए करेक्टर के बारे में जल्द ही शो में पता चलेगा। हम अपने दर्शकों तो अपडेट देते रहेंगे।’

इसका मतलब अब फैंस को शो में नई दया बेन नजर आएंगी। वैसे दिशा ने इस किरदार से फैंस के दिलों में खास जगह बना ली थी। तो देखते हैं नई दया बेन, दिशा की तरह अपना कमाल दिखा पाएंगी या नहीं।

Back to top button