मनोरंजन

Kapil Sharma शो पर बोनी कपूर ने शेयर कर दिया Janhvi Kapoor का बाथरूम सीक्रेट, एंबेरेस होकर चीख पड़ीं ‘मिली’ एक्ट्रेस….

मुंबई 02 नवंबर 2022: कपिल शर्मा शो पर इस बार जाह्नवी कपूर धमाल मचाने आ रही हैं। पापा बोनी कपूर के साथ जाह्नवी शो पर फैमिली से जुड़े कई राज खोलती नजर आएंगी। अब अगर बेटी ऐसा करेगी तो भला पापा भी कहां पीछे रहने वाले हैं। बोनी भी बेटी की आदतों का ऐसा पिटारा खोलने वाले हैं कि जाह्नवी बस चिल्लाकर ही रह जाएंगी। हंसी के फुहारों से भरे इस एपिसोड का प्रोमो वाडियो ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया गया है।

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मिली को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। ये फिल्म इसी महीने 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस वक्त जाह्नवी और फिल्म की पूरी टीम जोर शोर से प्रमोशन में जुटी हुई हैं। मिली को जाह्नवी के पापा यानी बोनी कपूर ने ही प्रोड्यूस किया है। इसी के प्रमोशन के लिए जाह्नवी और बोनी कपिल के शो पर पहुंचे। शो पर जबरदस्त हंसी के ठहाके लगते देखने को मिला। इस एपिसोड का प्रोमो सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया।

सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में पिता-बेटी की जोड़ी धमाल मचाएगी। शो में कपिल की ऑन-स्क्रीन फैमिली दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को म्यूजिक ट्रिब्यूट भी देते नजर आएंगे। जान्हवी भी कपिल की फैमिली के साथ अपनी मां श्रीदेवी के गाने ‘हवा हवाई’ पर थिरकती नजर आएंगी।

बोनी कपूर ने कहा-जब मैं इसके कमरे में जाता हूं तो सारे कपड़े बिखरे पड़े रहते हैं। टूथपेस्ट खुला होता है। रोज मुझे बंद करना पड़ता है। शुक्र की बात है कि कम से कम फ्लश तो कर देती है। ये सुनकर जाह्नवी परेशान हो जाती हैं। वो चिल्ला कर कहती हैं- पापा। बोनी की बातें सुनकर कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह भी ठहाके लगा के हंसने लगते हैं।

कपिल शर्मा जाह्नवी से पूछते हैं कि आज वह स्टार बन गई हैं तो आज भी जब वह बोनी के साथ जाती हैं तो उन्हें ऐसा तो नहीं लगता कि बोनी अभी भी उन्हें स्कूल छोड़ने आ रहे हैं? इस पर जाह्नवी कहती हैं कि मुझे तो हमेशा ऐसा लगता है कि जैसे वह स्कूल छोड़ रहे हैं। वह आगे कहती हैं, आज कपिल शर्मा शो पर छोड़ने आए थे पर अंदर ही आ गए अभी।

शो पर श्रीदेवी को लेकर भी बोनी कपूर ने भी अपनी फीलिंग्स जाहिर किए। उन्होंने बताया कि कैसे वो परांठे से इडली पर शिफ्ट हुए हैं। शो पर श्रीदेवी को भी ट्रिब्यूट दिया जाएगा। जाह्नवी उनके गाने हवा हवाई पर डांस करती नजर आएंगी।

Back to top button