Uncategorized @hi

दुल्हा-दुल्हन समेत 8 की मौत : तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो को मारी टक्कर… गैस कटर से काटकर निकालना पड़ा शव

बाड़मेर 7 जून 2022। राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.  ट्रेलर और एसयूवी कार के बीच हुई भिड़ंत इतनी तेज थी कि लाशे कार के अंदर बुरी तरह फंस गई, कड़ी मशक्कत के बाद उनको निकाला जा सका. प्राप्त जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना बाड़मेर जिले की गुड़ामालानी से निकलने वाले मेगा हाईवे पर हुई. हादसे में एक व्यक्ति अभी भी घायल बताया जा रहा है जिसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.बारात में शामिल लोग कांधी की ढाणी जा रहे थे। बारात में शामिल अन्य वाहन से बाराती उतरे और गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया। हादसा इतना भीषण था कि फंसे लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। कई लाशें एक दूसरे से चिपकी हुई थीं।

इस हादसे में पूनमाराम पुत्र ढीमाराम, प्रकाश पुत्र पेमाराम, मनीष पुत्र पूनमाराम, प्रिंस पुत्र मांगीलाल, भागीरथराम पुत्र पोकराराम सहित एक अन्य समेत 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मांगीलाल पुत्र नैनाराम और बुद्धराम पुत्र कानाराम की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं, प्रकाश पुत्र हरजीराम विश्नोई गंभीर घायल है, जिसका सांचौर के अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना की जानकारी मिलने के बाद बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव व गुडामालानी उपखंड अधिकारी अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे. जहां हादसे की जानकारी ली और मृतकों के परिजनों को ढांढस बंधाया।

पुलिस ने बताया कि बारात बाड़मेर जिले के कांधी की ढाणी गुड़ामालानी जा रही थी। इसी दौरान रामजी की गोल से गुड़ामालानी हाईवे पर बाटा फाटे के पास कार और ट्रक के बीच भिड़ंत हो गई। हादसे में बोलेरो गाड़ी बुरी तरह से पिचक गई। कार में सवार सभी लोग फंस गए। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद शवों को निकाला जा सका।

सेड़ीया से बारात में शामिल लोग कांधी की ढाणी जा रहे थे, कुछ ही किलोमीटर का फासला था सब कुछ ठीक-ठाक था लेकिन अचानक ही आए ट्रेलर ने गाड़ी को चपेट में ले लिया और पहुंचे से मात्र 8 किलोमीटर पहले ही शादी की खुशियों को मातम में बदल दिया.

बुरी तरह फंसे शव

कार व ट्रेलर में टक्कर के बाद हादसे में कार पूरी तरह पिचक गई, जिसके चलते सभी लोग गाड़ी में बुरी तरह फंस गए. बारात में शामिल अन्य वाहन से बाराती उतरे और गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया लेकिन हादसा इतना भीषण था कि फंसे लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला जा सका.

दूल्हा दुल्हन के घर में पसरा मातम

गुडामालानी के कांधी ढाणी से सांचौर के सेड़िया गांव बारात गई थी वहां से दुल्हन को विदाई देने के लिए दुल्हन के परिजन दुल्हन के साथ आ रहे थे. सभी गाड़ियां एक साथ आगे पीछे चल रही थी इतने में अचानक सामने से आ रहे ट्रेलर ने एक गाड़ी को चपेट में ले लिया और हादसे के बाद दूल्हा व दुल्हन दोनों परिवारों में मातम छा गया.

Back to top button