Uncategorized @hi

बिल देख आ जाता था ‘हार्ट अटैक, 20 रेस्टोरेंट में फ्री में खाया खाना …..पोल खुली तो पहुंचा हवालात में…

नई दिल्ली 19 अक्टूबर 2023 दुनियाभर में लोग ठगी के लिए एक से एक ट्रिक अपनाते हैं. इसी तरह का स्पेन का शख्स 20 रेस्टोरेंटों के साथ ठगी के चलते गिरफ्तार किया गया है. दरअसल शख्स पर आरोप है कि वह रेस्टोरेंट्स में खास जुगाड़ भिड़ाकर बिल चुकाने से बचता रहा है.

20 ईटरी में किया घोटाला

कथित तौर पर लिथुआनिया के इस अज्ञात 50 वर्षीय व्यक्ति ने दिल का दौरा पड़ने का नाटक करके कम से कम 20 ईटरी में घोटाला किया. इनमें से अधिकतर रेस्टोरेंट स्पेन के कोस्टा ब्लैंका क्षेत्र में थे. वह सभी जगह जाकर पहले खाने और ड्रिंक का ऑर्डर देता था और जमकर खाता पीता था. इसके बाद बिल चुकाने का समय आते ही इसकी असली खेल शुरू होता था. वह अचानक ही छाती पकड़कर बेहोश होने और गिर पड़ने का ऐसा नाटक करता था कि मानो उसे हार्टअटैक आया हो. नतीजा ये होता कि उसे अस्पताल ले जाया जाता और बिल चुकता नहीं होता.

आखिरकार पकड़ी गई ट्रिक …
पिछले महीने जब वो Alicante के एक रेस्टोरेंट में पहुंचा. यहां उसने मस्त सीफूड खाने और व्हिस्की पीने के बाद बिल मंगाया. $37 यानि 3000 रुपये का बिल देखने के बाद वो खड़ा हुआ और कहा कि वो होटल रूम से पैसे लेने जा रहा है. स्टाफ ने जैसे ही उसे रोका, शख्स ने अपना नाटक शुरू कर दिया. स्टाफ ने एंबुलेंस के बजाय पुलिस को बुला लिया और पुलिस उसे देखते ही पहचान गई कि ये सीरियल स्कैमर है. पहले भी वो बिल न देने के लिए जेल में 2-4 रातें काट चुका था. इस बार सभी रेस्टोरेंट मालिकों ने मिलकर उसकी शिकायत की और उसे करीब 2 साल जेल की सज़ा दी गई है.

Back to top button