टॉप स्टोरीज़

बारिश ने मचाई तबाही: 7 घंटे से लगातार हो रही बारिश, कई इलाकों में भरा पानी, घंटों जाम में फंसे रहे वाहन….

नई दिल्ली 22 सितंबर 2022 : गुरुग्राम में भारी बारिश के चलते लोग परेशान हैं। फरीदाबाद में सुबह 11 से रुक-रुककर बारिश हो रही है।
गुरुग्राम में बारिश के कारण हाइवे पर 5 KM लंबा जाम लग गया है। यह जाम दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर दिल्ली से जयपुर जाने वाली साइड पर लगा हुआ है। यहां भी सुबह से बारिश हो रही है। जिससे कई जगह जलभराव की स्थिति है। हाईवे की सर्विस लेन पर भी बारिश का पानी भरा हुआ है।

दिल्ली एनसीआर में बीते कुछ दिनों से हो रही बारिश के कारण गुरुग्राम में हालात काफी खराब हो गए हैं। कई इलाकों में पानी भर गया है तो शहर की ज्यातादर सड़कें जलमग्न हो चुकी हैं। बारिश की वजह से जलजमाव का असर दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर भी दिख रहा है। गुरुवार को इस एक्सप्रेसवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम दिखा। जाम की वजह से दिल्ली से गुरुग्राम और गुरुग्राम से दिल्ली आने वाले वाहन चालकों को खासी मुसीबत का सामना करना पड़ा। कई जगहों पर पानी जमा होने की वजह से कई वाहन बंद भी पड़ गए जिन्हें बाद में ट्रैफिक पुलिस की मदद से बाहर निकाला गया। बारिश की वजह की वजह से गुरुग्राम के कुछ रिहायशी इलाकों में भी पानी घुस गया है।

बारिश के कारण सिर्फ गुरुग्राम का ही ऐसा हाल नहीं हुआ है। कुछ दिन पहले ही बेंगलुरु में भी हुई तेज बारिश के बाद शहर में बाढ़ जैसे हालात थे। कई इलाके पानी में डूब चुके थे और कई जगहों से लोगों को रेस्क्यू करके बाहर निकाला गया था। शहर के कई इलाकों में जलजमाव को देखते हुए दफ्तर और स्कूलों को बंद कर दिया गया था।

Back to top button