टॉप स्टोरीज़

दो लड़किया बाइक पर खतरनाक स्टंट करते हुए , पहले हग फिर किस

29 अक्टूबर 2023|सोशल मीडिया पर आए दिन कई अजीबो गरीब वीडियो सामने आते रहते हैं। यहां पर इस तरह की वीडियो को खजाना है। इसी बीच सोशल मीडिया पर दो लड़कियों का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह सड़क पर तेजी से दौड़ती हुई बाइक पर स्टंट करती हुईं नजर आती हैं। इतना ही नहीं ये लड़की चलती बाइक पर ही पहले एक दूसरे को हग करती हैं, बाद किस करती हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनकी क्लास लगा दी। कई लोगों ने इस हरकत को शर्मनाक बताया कि रोड पर हाथ छोड़कर बाइक चलाने के लिए उनके ऊपर जुर्माना लगाया जाना चाहिए।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़कियां बाइक पर स्टंट कर रही हैं. वह दोनों हैंडल छोड़कर एक दूसरे के आमने सामने बैठी हैं. वहीं, दोनों पहले एक दूसरे को हग करती हैं और फिर किस करने लगती हैं. इस स्टंट का वीडियो सामने आने के बाद लोगों में खासी नाराजगी भी देखी जा रही है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज @ghantaa पर शेयर किया गया है, जिसमें 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वहीं, कई लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है|

https://www.instagram.com/reel/CvPfP6ZPPdb/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि दो लड़कियां लाल रंग की स्प्लेंडर बाइक को रोड पर तेजी से दौड़ा रही हैं। साथ ही उसपर स्टंट करती हुईं नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं ये लड़कियां चलती बाइक पर ही अजीबो गरीब हरकतें करना शुरू कर देती हैं। इसमें आप देख सकते हैं कि सबसे पहले दोनों एक दूसरे को तालियां देती हैं और किस करने लगती हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स उनके खिलाफ एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं।

Back to top button