टॉप स्टोरीज़

जैसे ही लंच कर उठे घरवाले ,भरभरा कर गिरा छत का प्लास्टर ,देख कर मालिक के उड़ गए होश.

नोएडा2 फरवरी 2024|ग्रेटर नोएडा वेस्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में छत का प्लास्टर गिरता हुआ दिख रहा है। ग़नीमत यह रही कि हादसे में कोई भी जनहानि नहीं हुई। सोसाइटी के लोगों का कहना है कि इस तरह के हादसे आम हो चुके है।

दरअसल, पूरा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की लॉ रेजिडेंसिया सोसाइटी का है. जहां 1 फरवरी को टॉवर नंबर 16 के एक फ्लैट की छत का प्लास्टर अचानक से गिरने लगा प्लास्टर इतनी तेजी और ज्यादा मात्रा में गिरता है कि नीचे रखी हुई मेज क्षतिग्रस्त हो जाती है. आवाज सुनकर घर मालिक दौड़कर आया तो मंजर देख उसके होश उड़ . उसने कहा कि अगर कोई बैठा होता तो प्लास्टर उसके सिर पर गिरता. 

इससे नीचे रखी मेज क्षतिग्रस्त हो जाती है. प्लास्टर गिरने की आवाज सुनकर घरवाले घबराकर अपने कमरों से बाहर आ जाते हैं. आंखों के सामने फ्लैट की ऐसी हालत देखकर वो सन्न रह जाते हैं. 

मोहम्मद वकार नाम के यूजर ने इस वीडियो को एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा- मैं और मेरे बच्चे कुछ समय पहले ही उस टेबल पर बैठकर लंच कर रहे थे. जैसे ही वहां से उठकर दूसरे कमरे में गए. अचानक से छत का एक हिस्सा (प्लास्टर) नीचे गिर गया. हमारे परिवार के सभी लोग घबरा गए. 

Back to top button