टॉप स्टोरीज़

ट्रेन हादसा 4 की मौत : रेलवे स्टेशन के पास बड़ा हादसा, ट्रेन से कटकर चार लोगों की मौत..

झारखंड 18 जनवरी2024|झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले में गम्हरिया रेलवे स्टेशन के पास चार लोगों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही टाटानर रेल पुलिस और गम्हरिया, आरआईटी थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है। टाटानगर जीआरपी की ओर से मेडिकल वैन रवाना कर दिया गया है।

झारखंड में हुए इस हादसे के बाद घटनास्थल से बिहार विद्यालय परीक्षा समिति का एक एडमिट कार्ड और मोबाइल बरामद हुआ है। इससे आशंका जताई जा रही है कि एक मृतक मैट्रिक का परीक्षार्थी रहा होगा। घटना की जानकारी पाकर जीआरपी और आरपीएफ के अधिकारी पहुंच गए हैं। हादसे का रेल परिचालन में किसी तरह का असर नहीं है। जानकारी के मुताबिक, नई दिल्ली से पुरी जा रही उत्कल एक्सप्रेस गम्हरिया स्टेशन के डाउन लाइन से गुजर रही थी। इस दौरान उक्त चारों लोग रेल लाइन पार कर रहे थे। सभी ट्रेन की चपेट में आ गई। हादसे के बाद मौके पर बिखरे शवों को देख लाइनमैन ने स्टेशन मास्टर को सूचना दी, इसके बाद रेल पुलिस को मेमो भेजा गया। पुलिस बरामद मोबाइल से मृतकों की पहचान का प्रयास कर रही है।

यह घटना शाम 7 बजे के करीब हुई है। घटना के बाद रेल परिचालन पर कोई असर नहीं दिखा है। घटनास्थल से बिहार विद्यालय परीक्षा समिति का एडमिट कार्ड बरामद हुआ है। घटना के बाद अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है, शव क्षत-विक्षत पड़े हैं। इस घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई है। मौके से बरामद मोबाइल और एडमिट कार्ड के माध्यम से मृतकों की पहचान की जा रही है। हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ने की भी आशंका है।

Back to top button