टॉप स्टोरीज़

VIDEO: घोड़े पर स्टंट करना पड़ा दूल्हे पर भारी, शादी के मंडप की बजाय पहुंचा अस्पताल…

VIRAL VIDEO: इन दिनों शादियों का सीजन जोरों पर है. आए दिन शादियों से रिलेटेड कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहते हैं. जिन्हें देख हर किसी को काफी हैरानी होती है. एक ओर जहां दूल्हा-दुल्हन के आउटफिट से लेकर उनकी एंट्री और बारातियों के डांस सभी का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं. वहीं कई बार शादियों की रस्में भी यूजर्स को हैरान करती नजर आती हैं.

शादी के वीडियोज तो वैसे सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं और दूल्हा-दुल्हन अपनी हरकतों से लोगों को गुदगुदाते रहते हैं. लेकिन कई बार दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं भी घट जाती हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया जिसमें स्टंट दिखाने के चक्कर में एक दूल्हा अस्पताल पहुंच गया.

दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक दूल्हे की बारात निकल रही है और बाराती पीछे चल रहे हैं. साथ ही बैंड बाजा भी जमकर बज रहा है. इसी बीच दूल्हा घोड़े पर चढ़ा हुआ है. उसके साथ कुछ अन्य लोग मिलकर एक स्टंट की योजना बना रहे होते हैं.

https://www.instagram.com/reel/CmT-TBiITx4/?utm_source=ig_embed&ig_rid=26f583fa-d328-45e0-b0a2-022687145ed3

इसमें दिख रहा है कि बैंड बाजा के पीछे एक चारपाई जैसी दिखने वाली चीज पर वह घोड़े को चढ़ाने का प्लान बना रहे हैं. घोड़ा एक दो बार प्रयास करता है और वह पीछे हटने की कोशिश करता है लेकिन लोग उसे चढ़ाने का प्रयास बंद नहीं करते हैं. इसी बीच जैसे ही घोड़े ने अपने दोनों आगे वाले पैर उठाए, वह पीछे की तरफ गिर गया.

इतना ही नहीं, उसके ऊपर बैठा दूल्हा नीचे हो गया और घोड़ा उसके ऊपर हो गया. वीडियो के आखिर में दिख रहा है कि वहां जबरदस्त अफरा-तफरी मच गई और फिर एंबुलेंस बुलाया गया. उसके बाद दूल्हे को अस्पताल पहुंचाया गया. जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, लोग नाराज भी दिखने लगे कि यह चोट सिर्फ लापरवाही से लगी है. क्योंकि ऐसा स्टंट किसी को भी नुकसान पहुंचा सकता है. वीडियो को सोशल मीडिया पर अमन प्रजापति ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसे खबर लिखे जाने तक 14 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. वहीं हर कोई इसे तेजी से शेयर कर रहा है. वीडियो को देख लगातार अपने फनी रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं.

Back to top button