टॉप स्टोरीज़

बेवफा चाय वाला… ‘धोखेबाज’ के नाम से बॉयफ्रेंड ने खोल दी चाय की दुकान…शादी का वादा कर…

नई दिल्ली 24 नवंबर 2022 प्यार में धोखा मिलने पर कई लोग गलत कदम उठा लेते हैं, लेकिन एक बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड द्वारा धोखा दिए जाने के बाद ऐसा काम किया, जिसके बारे में जानकर आपको आश्चर्य होगा। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के एक दिलजले आशिक ने अपनी प्रेमिका की बेवफाई के बाद खिलचीपुर नगर के बस स्टैंड पर चाय की दुकान खोल ली। सबसे अहम बात यह है कि युवक ने अपनी प्रेमिका को चिढ़ाने के लिए उसी के नाम के पहले अक्षर का इस्तेमाल करते हुए दुकान का नाम ‘M बेवफा चायवाला’ रख दिया।


अजब गजब चाय की दुकान
युवक ने प्यार में धोखा खाने के डेढ़ साल बाद प्रेमिका के नाम की चाय की दुकान खोली। इस दुकान की सबसे खास बात यह है कि यहां प्यार में धोखा खाए लोगों को सस्ती चाय मिलती है। जबकि प्रेमी जोड़ों के लिए यहां चाय डबल कीमत पर मिलती है। इसके साथ ही नॉर्मल लोगों को तीन गुने पर चाय मिलती है। यह चाय की दुकान लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। लोगों को दुकान का नाम और चाय खूब पसंद आ रही है। यहां पर दिल टूटे आशिकों के लिए मात्र 5 रुपये में चाय मिलती है।


इश्क में धोखा खाए शख्स अंतर ने बताया कि उसकी प्रेमिका ने कहा था कि जब भी वह कभी कोई दुकान खोले तो उसके नाम पर दुकान का नाम रखे। अब जबकि उसने चाय की दुकान खोली है, तो उसने सच्चे प्रेमी की तरह अपनी बेवफा प्रेमिका का वादा पूरा किया है। दुकान में लिखी एक शायरी भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। दुकान चलाने वाले आशिक का नाम अंतर गुर्जर है। वह अभी BA फाइनल में पढ़ रहा है।जब उससे इस पूरे मामले के बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि 5 साल पहले एक शादी समारोह में उसकी मुलाकात एक लड़की से हुई थी।


प्रेमिका को मिल गया कोई और
पहली मुलाकात के बाद ही दोनों में दोस्ती हो गई थी। इसके बाद दोनों में करीब डेढ़ साल तक बातचीत होती रही। दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाई, लेकिन बाद में प्रेमिका ने कहीं और सगाई कर ली और उसके शादी के हसीन सपनों को तोड़ दिया। प्रेमिका ने यह कहकर रिश्ता खत्म कर लिया था कि वह कुछ कमाता नहीं है। वहीं जिस लड़के से उसकी सगाई हुई है, उसके पास सब कुछ है। प्रेमिका ने उससे कहा था कि तुम्हारे पास क्या है?

Back to top button