टॉप स्टोरीज़

प्रेमिका को बना दिया कालगर्ल : अश्लील वीडियो बनाकर प्रेमी करने लगा ब्लैकमेल…होटल में कालगर्ल बनाकर करने लगा सप्लाई….आरोपी प्रेमी की सरेआम धुनाई

बोधगया 6 जून 2022। प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को ही कॉलगर्ल बना दिया। फेसबुक पर हुई दोस्ती पर शादी का झांसा देकर पहले तो अश्लील video बना लिया और फिर ब्लैकमेल करने लगा। हद तो तब हो गयी, जब युवती को होटलों में प्रेमी कालगर्ल बनाकर सप्लाई करने लगा। प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर बेहद ही गंभीर आरोप लगाये हैं। मामला बिहार के गया जिले का है ।मामले से पर्दा तब उठा जब बोधगया के एक निजी होटल में प्रेमी के बुलाए जाने पर प्रेमिका ने होटल के कमरे में प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी और बवाल काटा।जानकारी के अनुसार प्रेमी अपने प्रेमिका के साथ कई सालों से यौन शोषण कर रहा था। यौन शोषण का अश्लील वीडियो बनाकर प्रेमी ने प्रेमिका को  धमकी दी और जबरन देह व्यापार के धंधे में उतरने के लिए मजबूर किया। सालों से प्रेमी के शोषण से अजीज आकर अब युवती ने अपने प्रेमी को सबक सिखाने की योजना बनाई, पहले तो खुद उसकी जमकर पिटाई की, फिर बाद में उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

बताया जाता है कि युवती गया जिले के इमामगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है और  प्रेमी चेरकी खाप गांव का रहने वाला है। पिछले 4 सालों  से दोनों  प्यार कर रहे थे। फिर दोनों बोधगया के होटल में मिलते थे। उस वक्त प्रेमी शादी करने का झांसा देकर उसके साथ यौन संबंध बनाता रहा। जिसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका को अपने दोस्तों के पास भेजने लगा। प्रेमी को पैसे की बुरी लत लग चुकी थी। जिसके बाद वह अपनी प्रेमिका को कॉल गर्ल बना डाला और फिर दोस्तो के शौक पूरा करने को लेकर मुंबई, पटना,बोधगया सहित कई स्थानों पर वह भेजता रहा।

युवती बताती है की वह चुप इसलिए थी की उसकी अश्लील वीडियो और फोटो उसने बना डाला था। इस बीच युवती के परिजनो के द्वारा जब दूसरे से शादी तय कर दी गई तो फिर नाराज प्रेमी ने उसके होने वाले पति के मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेज कर शादी को कैंसिल कर दिया करता था इसी तरह कुल 4 शादियों को कैंसिल कर चुका था।

पीड़ित ने बताया कि किसी तरह शादी तय की गई । शादी के 8 महीने बाद उसके पति के मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेज डाला। जिसे देख तलाक देने तक की नौबत आन पड़ी। जिसके बाद प्रेमिका ने ऐसा फैसला लिया की प्रेमी के होश हीं उड़ गए।और जब प्रेमी ने फिर उसे बोधगया के उसी होटल में मिलने के लिए ब्लैकमेल कर बुलाया जिस होटल में दोनो मिला करते थे। जिसके बाद प्रेमिका होटल के कमरे में पहुंची और फिर पिटाई करनी शुरू कर दी। काफी हंगामा होते देख स्थानीय लोगो ने भी प्रेमी पर हाथ साफ किया। जिसके बाद प्रेमिका ने प्रेमी को पकड़ कर बोधगया थाना जा पहुंची।

प्रेमिका बताती है किअपने प्रेमी से अजीज होकर पिछले दिनों गया एसएसपी के जनता दरबार में लिखित शिकायत का आवेदन दी थी। वह बताती है कि प्रेमी के द्वारा बहुत बार दुष्कर्म किया गया है और यह अपने दलाल के द्वारा भी अलग अलग जगह पे दूसरे के साथ ब्लैक मेल कर के भेजता था। जब हामारी शादी 8 महीने पहले हो गई तो हम अपने पति के साथ खुश थे मगर यह हमें फिर से ब्लैक मेल करने लगा तब आज यह कदम उठाये है की हमें न्याय मिले।

इसकी हरकत की वजह से मेरी शादी खतरे में पड गई है। मेरा पति हमें तलाक देने की बात कह रहा है और हम अपने पति के साथ रहना चाहते है । वही इस संबंध में बोधगया एसडीपीओ अजय प्रसाद ने  बताया की इस मामले में दोनो से पूछताछ की जा रही है तथा युवती के परिजनो को बुलाया गया है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी ।

Back to top button