टॉप स्टोरीज़

SEX RACKET : किराये के घर में चल रहा था गंदा काम,चार युवतियों को पकड़ा, होटल तक भेजी जाती थी लड़कियां

जबलपुर 9 जून 2023 जबलपुर की माढ़ोताल थाना पुलिस ने विजय नगर स्कीम नम्बर 41 के ईडब्ल्यूएस में किराए के क्वार्टर में चल रहे देह व्यापार के अड्डे को पकड़ा। रैकेट संचालक दंपत्ति और उनके गुर्गे ग्राहकों की मांग पर युवतियों को होटल व अन्य जगहों लेकर जाते थे। पुलिस ने चार युवतियों को भी पकड़ा है। जिन्हें न्यायालय में पेश किया गया।

युवतियों को शेल्टर होम भेजा गयाः
बताया जा रहा है कि देह व्यापार में लिप्त युवतितों को होटल भेजा जाता था जहां इसके लिए ग्राहकों द्वारा अच्छी रकम दी जाती थी। जबकि लड़कियों को प्रति ग्राहक एक हजार रुपये दिए जाते थे। मौके से देह व्यापार में लिप्त चार युवतियों को भी पकड़ा गया, जिन्हें बुधवार को एसडीएम के समक्ष पेश किया गया, जहां से सभी को शेल्टर होम भेजा गया। इधर महिला समेत छहों आरोपितों पर अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। छहों को बुधवार को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया।


आरोपितों ने किराये से लिया था मकानः
ज्ञात हो कि माढ़ोताल पुलिस ने मंगलवार रात छापामार कार्रवाई के दौरान वहां से एक महिला समेत उखरी रोड निवासी निखिल पटेल, उसके भाई साहिल पटेल उर्फ अभय, रैगवां निवासी आजाद पटेल, समता कॉलोनी निवासी आकाश बर्मन और देवरी मझौली निवासी संजय तिवारी समेत चार युवतियों को पकड़ा। ईडब्ल्यूएस क्वार्टर से आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिलीं। जांच के दौरान आरोपितों ने बताया कि जिस मकान में देह व्यापार संचालित हो रहा था, यह मकान आरोपितों ने अजय प्रजापति से किराए पर लिया था।


अलग-अलग प्रदेशों की हैं युवतियांः
आरोपितों के कब्जे से एक स्कूटर एपी 20 एसके 8707 और एक कार एमपी 20 सीएच 5184 समेत पांच मोबाइल फोन और रुपए जब्त किए गए। मौके से पकड़ी गई चारों युवतियां अलग-अलग प्रदेशों और शहरों की है। युवतियों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उक्त सभी छह आरोपितों द्वारा ग्राहकों के कहने पर उन्हें होटलों में छोड़ा जाता था। इसके लिए कार का उपयोग किया जाता था। पुलिस अब जांच कर उन होटलों और ग्राहकों का पता लगा रही है, जिन्हें यह युवतियां सप्लाई की जाती थीं।

Back to top button