टॉप स्टोरीज़

VIRAL VIDEO : ब्वायफ्रेंड के लिए सरेराह भिड़ गयी दो लड़कियां…..एक-दूसरे के बाल खींचे, लात-घूंसे चलाये…..सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है ये वीडियो

रायपुर 24 मई 2022। राजधानी में इन दिनों लड़कियों की सरेराह लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा है। VIRAL वीडियो में दो लड़कियां एक दूसरे का बाल खींच-खींचकर मार रही है, कई लड़के उन दोनों लड़कियों को छुड़ाने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो रायपुर के ही सुभाष स्टेडियम का है, लेकिन NW न्यूज लड़ाई हो रहे स्थान और वीडियो के साथ वायरल हो रहे विवाद की वजह की पुष्टि नहीं करता है।

[aiovg_video type=”facebook” facebook=”https://www.facebook.com/newwaynews24/videos/987273165272657″ loop=”1″]


सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में इस पूरी लड़ाई को स्टेडियम में खेल रहे बच्चे भी देख रहे हैं। लड़कियां एक-दूसरे को अपशब्द भी बोल रही है, जो काफी दूर से लिये गये वीडियो की वजह से सुनाई नहीं दे रहे हैं। दावे के मुताबिक ये विवाद किसी लड़के दोस्त को लेकर हो रहा है।


काफी देर तक मौजूद लड़के उन लड़कियों को समझाते रहे, दोनों को एक-दूसरे से अलग करते रहे। इस बीच एक लड़की को वहां से दूर ले जाया गया, तो मामला शांत हुआ, हालांकि वीडियो में दिख रहा है कि लड़की के जाने के बाद भी एक लड़की शांत नहीं हो रही थी, वो बार-बार उस लड़की के पास जाने की कोशिश कर रही थी। हालांकि काफी देर चले तमाशे के बाद युवतियों को किसी तरह से शांत कर वहां से ले जाया गया।

Back to top button