Automobile

एक बार फिर नए वेरिएंट और लुक के साथ जलवा दिखाएगी Yamaha की क्रेजफुल बाइक,देखे टकाटक डिजाइन

एक बार फिर नए वेरिएंट और लुक के साथ जलवा दिखाएगी Yamaha की क्रेजफुल बाइक

एक बार फिर नए वेरिएंट और लुक के साथ जलवा दिखाएगी Yamaha की क्रेजफुल बाइक,देखे टकाटक डिजाइन 90 के दशक की सबसे पॉपुलर बाइक फिर एक नए अंदाज में अपना जलवा बिखेरने मार्केट में आ रही है आइये आपको हम इसके नए लुक और बेहतरीन फीचर्स से अवगत कराते है तो बने रहिये अंत तक-

एक बार फिर नए वेरिएंट और लुक के साथ जलवा दिखाएगी Yamaha की क्रेजफुल बाइक,देखे टकाटक डिजाइन

Read Also: मार्केट में रॉयल एंट्री लेगी Harley Davidson Hydra Glide,देखे लुक फीचर्स और लांच डेट

Yamaha RX 100 शानदार लुक 

ये बाइक अपनी स्पीड, लुक और कम बजन के चलते लोगों के दिल पर राज कर चुकी है. हम आपको इस बाइक में मिलने वाले संभावित फीचर्स की जानकारी देने जा रहे हैं,इस बाइक को अपडेटेड इंजन के साथ के साथ पेश किया जायेगा. क्योंकि इसका पुराना इंजन 2-स्ट्रोक इंजन होने के कारण बीएस6 मानकों पर खरा नहीं उतर सकेगा. इसलिए कंपनी को करना ही पड़ेगा!

Yamaha RX 100 इंजन क़्वालिटी और डिजाइन 

जानकारी के मुताबिक, इस बाइक में BS6 स्टैंडर्ड वाला, सिंगल सिलेंडर 4-स्ट्रोक इंजन देखने को मिल सकता है. वहीं मोटरसाइकिल के साइज और वजन के अनुसार यामाहा इसमें 97.2 cc इंजन का प्रयोग कर सकती है. जो 11 HP की पावर और 10.39 NM का पीक टॉर्क देने में सक्षम हो सकता है. जिसे 4-स्पीड गियरबॉक्स वाले इंजन से जोड़ा जा सकता है. जानकारी के मुताबिक, यामाहा की इस बाइक को थोड़े बहुत बदलाव के साथ इसके पुराने डिजायन में ही पेश कर सकती है. साथ ही इसमें ऑल एलईडी लाइट्स (एलईडी हेड लाइट, एलईडी टेल लाइट एलईडी टर्न सिग्नल लैंप के साथ डीआरएल) का इस्तेमाल किया जा सकता है!

एक बार फिर नए वेरिएंट और लुक के साथ जलवा दिखाएगी Yamaha की क्रेजफुल बाइक,देखे टकाटक डिजाइन

Yamaha RX 100 फीचर्स और कीमत 

इस मोटरसाइकिल में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट जैसे लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिल सकते हैं. कंपनी की तरफ से इसकी कीमत और उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गयी है. लेकिन अनुमान के मुताबिक, कंपनी यामाहा आरएक्स100 बाइक को 2025 में 1 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च कर सकती है!

Back to top button