Automobile

मार्केट में रॉयल एंट्री लेगी Harley Davidson Hydra Glide,देखे लुक फीचर्स और लांच डेट

मार्केट में रॉयल एंट्री लेगी Harley Davidson Hydra Glide,देखे लुक फीचर्स और लांच डेट

मार्केट में रॉयल एंट्री लेगी Harley Davidson Hydra Glide,दखे लुक फीचर्स और लांच डेट,पावरफुल बाइक निर्माता हार्ले डेविडसन ने अमेरिका में 2024 हाइड्रा-ग्लाइड रिवाइवल से पर्दा उठा दिया है। यह लिमिटेड एडिशन के साथ कंपनी की आईकॉनिक कलेक्शन सीरीज होगी जो दुनिया भर में केवल 1750 यूनिट तक सीमित रखा गया है,आइये आपको बताते है इस बाइक के बारे में पूरी बाते तो बने रहिये अंत तक-

मार्केट में रॉयल एंट्री लेगी Harley Davidson Hydra Glide,देखे लुक फीचर्स और लांच डेट

यह भी पढ़िए: Central Bank of India: 3 हजार पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन हुआ जारी,देखे योग्यता

Harley Davidson Hydra Glide प्राइस  

हाइड्रा ग्लाइड रिवाइवल की कीमत यूनाइटेड स्टेट में 24999 डॉलर पर पेश किया गया है। यह भारतीय मूल्य के अनुसार इसकी कीमत 20.72 लाख रुपए है। अगर यह बाइक भारत में लॉन्च होती है तो हो सकता है कि इसकी कीमत में बढ़ोतरी हो सकती है। क्योंकि सेवा शुल्क और करो को ध्यान में रखते हुए करीबन इसकी कीमत में एक लाख रुपए की बढ़ोतरी हो सकती है। ‌

Harley Davidson Hydra Glide का डिजाइन

इस बाइक रिवाइवल के अगर डिजाइन की बात कर तो इसका डिजाइन 1949 की हार्ले डेविडसन हाइड्रा ग्लाइड की याद दिलाता है। इसके फेंडर के आकार से लेकर, डुअल-टोन फ्यूल टैंक, लंबी विंडस्क्रीन, बड़े वी-ट्विन इंजन और लंबे एग्जॉस्ट पाइप को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि 2024 हाइड्रा ग्लाइड बीते युग की मोटरसाइकिल को याद दिलाती है।

Harley Davidson Hydra Glide क्रेज 

एक विशेष लाल पेंट योजना के साथ दिखाया गया है। और इसी से इस मोटरसाइकिल को क्रोम सजावट के साथ एक अद्भुत लुक दिया है। जो आपकी ध्यान को आकर्षित करती है। किसके साथ ही इसके पाइप युक्त चमड़े की सीट और लटकन से भरपूर सैडलबैग जो अद्भुत है। एस सैडलबैग लॉक करने युक्त और मौसम प्रतिरोधी अनुकूलन है।

मार्केट में रॉयल एंट्री लेगी Harley Davidson Hydra Glide,देखे लुक फीचर्स और लांच डेट

Harley Davidson Hydra Glide माइलेज 

हार्ले डेविडसन एक पावरफुल इंजन के लिए जानी जाती है इसलिए यह कहना मुमकिन होगा कि 2024 हाइड्रा-ग्लाइड रिवाइवल में भी आपको एक पावरफुल इंजन देखने को मिलता है। हाइड्रा ग्लाइड को 1868 सीसी v12 इंजन से संचालित किया गया है। जो 4,750 आरपीएम पर 94bhp की शक्ति और 3,000 आरपीएम पर 161nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसे 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Harley Davidson Hydra Glide ब्रेकिंग सिस्टम

इस बाइक सस्पेंशन के कार्य को करने के लिए इसमें 49 मिमी टेलीस्कोपिक फोर्क और प्रीलोड-एडजस्टेबल मोनोशॉक का प्रयोग किया गया है। जिससे इस बाइक को नियंत्रित किया जाता है। और इसके ब्रेकिंग के कार्यों को करने के लिए इसके दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक को जोड़ा गया है।

थायराइड के मरीज डाइट में शामिल करें 5 फूड्स, कंट्रोल में रहेंगे इसके लक्षण

Back to top button