टॉप स्टोरीज़

अतभुत थानेदार ….बनियान और गमछा लपेटे सुनते हैं फरियाद ,इंचार्ज का फोटो हुआ वायरल..

कौशांबी 8 नवंबर 2023|यूपी के कौशांबी जिले के कोखराज कोतवाली क्षेत्र के सिंघिया चौकी इंचार्ज ने अनुशासनहीनता की सारी हदें पार कर दी। उन्होंने ऑफिस की कुर्सी पर सैंडो बनियान और तैलिया में महिला फरियादियों के सामने आकर बैठे गए। इंचार्ज का नाम राम नारायण बताया जा रहा है। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

वीडियो सार्वजनिक होने के बाद चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया है। एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि जिले के कोखराज थाना की सिंघिया चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक रामनारायण सिंह के तौलिया और बनियान पहनकर फरियादियों की फरियाद सुनने का वीडियो व खबर संज्ञान में आने के बाद सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया है। एसपी ने बताया कि मामले की जांच क्षेत्राधिकारी (सीओ) सिराथू अवधेश विश्वकर्मा को सौंपी गई है।

यह फोटो राम नारायण सोनकर का है। वीडियो वायरल होते ही विभाग में हड़कंप मच गया है। कोखराज थानाक्षेत्र के सिंघिया चौकी के दरोगा हैं एसएन सोनकर जी। इन्होंने कुर्सी की तो लाज नहीं रखी और हद तो तब हो जाती है, जब चौकी परिसर में ही अपनी कुर्सी पर बैठकर महिलाओं के सामने अर्धनंग्न अवस्था में फरियाद सुनी।

बताया जा रहा है कि बालक मऊ गांव में कुछ घरेलू विवाद हो गया था, इसी को लेकर महिलाएं सिंघिया चौकी आई हुई थी। आरोप है कि चौकी इंचार्ज राम नारायण सोनकर महिलाओं के सामने सैंडो बनियान व तौलिया लपेट कर आ गए और अपने ऑफिस की कुर्सी पर बैठकर महिलाओं से मुख़ातिब हुए। हालांकि महिलाएं ऐसी हालत में चौकी इंचार्ज को देखकर हिचकिचाई। लेकिन मरता क्या न करता, मजबूरी में उन्होंने अपनी फरियाद चौकी इंचार्ज से बताई। इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

अनुशासनहीनता की हदें पार करने वाले प्रभारी की इलाके में चर्चा जोरों पर है। न्याय की आस में सामने बैठी नारी शक्ति आखिर क्या कर सकती थीं। यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Back to top button