बिग ब्रेकिंग

राजधानी में रेप : कार सिखाने के बहाने नाबालिग से रेप….. आरोपी युवक का था लड़की के परिवार से परिचय….शिकायत के बाद मामला दर्ज

रायपुर 21 अक्टूबर 2021। राजधानी रायपुर में नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है। मामला खमतराई थाने का है, जहां कार सिखाने के बहाने नाबालिग से बलात्कार का आरोप लगा है। इस मामले में खमतराई थाने में मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक पारस मणि नाबालिग के परिवार का पूर्व परिचित था, जिसका ही फायदा उठाकर उसने ये घिनौनी घटना को अंजाम दिया।

पूर्व परिचित होने की वजह से नाबालिग को परिजनों ने युवक के साथ जाने से कभी रोका नहीं, इसी बीच फायदा उठाकर उसने कई बार रेप की घटना को अंजाम दिया। घटना के बारे में युवती ने जब माता-पिता को जानकारी दी तो मामला खमतराई थाना पहुंचा। इस मामले में आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामले दर्ज किया गया है।

NW न्यूज़ से चर्चा में खमतराई टी.आई.अश्वनी राठौर ने बताया कि पीड़ित युवती और उनके परिजनों ने मामले की शिकायत थाने में की थी। रिपोर्ट के बाद आरोपी पारस मणि चंद्राकर को कल रात ही गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पीड़ित के परिजनों से परिचित था, और उसी परिचय का फायदा उठाकर कार सीखाने के बहाने मार्च महीने से ही युवती का दैहिक शोषण कर रहा था। युवती ने जब घटना की जानकारी परिजनों को दी तब इस मामले का खुलासा हुआ। खमतराई थाने में आरोपी के खिलाफ धारा 376 और पास्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी पारस मणि चंद्राकर को हिरासत में ले लिया गया है।

Back to top button