हेडलाइन

नर्स से रेप : एम्स का डाक्टर बताकर वार्ड ब्वाय ने किया नर्स से रेप…शादी डॉट कॉम से हुई थी युवती से मुलाकात, गिरफ्तार

रायपुर 12 मार्च 2023। खुद को डाक्टर बताकर नर्स के साथ रेप का मामला सामने आया है। आरोपी पेशे से वार्ड ब्वाय हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया में खुद को डाक्टर बताया था। वार्ड ब्वाय ने दो साल से नर्स को झांसा देकर ये कहता रहा कि वो एम्स का डाक्टर हैं। शादी का झांसा देकर आरोपी दो साल से युवती का रेप कर रहा था। अभनपुर थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत के बाद आरोपित के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने तत्काल आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ 376, 506 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

पीड़िता प्राइवेट अस्पताल में नर्स है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, यह पूरा मामला अभनपुर थाना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार एक मैट्रीमोनियल वेबसाइट के जरिए पीड़ित नर्स और आरोपित बार्ड बाय की मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई। आरोपी का नाम निलेश मांडे बताया जा रहा है।

इस बीच आरोपित पीड़िता को अभनपुर इलाके में अपने परिचित के घर लेकर गया, जहां शादी का झूठा वादा कर उसके साथ संबंध बनाया। लेकिन पीड़ित नर्स को आरोपित वार्ड बाय की जब सच्चाई पता चली कि वह कोई डाक्‍टर नहीं दो साल पहले किसी निजी अस्‍पताल में वार्ड बाय था तो उसके खिलाफ थाने में एफआईआर कराई। जानकारी के मुताबिक शादी डॉट कॉम के जरिए नर्स से आरोपी की मुलाकात हुई थी।

अभनपुर थाना क्षेत्र का मामला….

Back to top button