जॉब/शिक्षा

बिजली विभाग में 1033 पदों पर भर्ती, 86 हजार से अधिक है सैलरी,…जल्द करें आवेदन…

उत्तर प्रदेश 03 सितंबर 2022 : सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है। दरअसल उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड ने एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट के पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगा है। इस भर्ती के जरिए कुल 1033 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। उम्मीदवार अधिकारिक वेबसाइट uppcl.org पर जाकर इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 सितंबर 2022 है।

उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड ने एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट पदों को आवेदन करने का सुनहरा मौका है। उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड ने एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट ने 1033 पदों पर रिक्तियां निकली है। जिसमे अनारक्षित के लिए 416 पद, ईडब्ल्यूएस के लिए 103 पद, ओबीसी के लिए 278 पद, एससी के लिए 216 पद, एसटी के लिए 20 पद रखा गया है। इस पद को आवेदन करने के लिए आवेदक को किसी भी विषय में ग्रेजुएट होना अनिवार्य है। वहीं हिंदी टाइपिंग स्पीड 30 शब्द प्रतिमिनट होना चाहिए।

उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड ने एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट पद को आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 21 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। इस पद पर चयनित उम्मीदवारों को प्रतिमाह 27200-86100 रुपये वेतन दिया जाएगा। साथ ही चयनित उम्मीदवारों को अन्य भत्तों का भी लाभ मिलेगा।

उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड ने एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट को आवेदन करने का तरीका…
आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले अधिकारिक वेबसाइट uppcl.org पर जाना होगा।
यहां होमपेज पर भर्ती संबंधित लिंक पर आपको क्लिक करना होगा. इसके बाद आवेदन के दौरान आपसे।आपकी जानकारियां मांगी जाएंगी. इसे भरकर सबमिट करें।
आवेदन की प्रक्रिया पूरा होने के बाद उसका एक प्रिंट निकाल लें।

Back to top button