हेडलाइन

CG-46616 पदों पर भर्तियां : आज नौकरी पाने का सबसे शानदार मौका… बैंक, इंजीनियरिंग, हॉस्पीटल सहित कई सेक्टरों में बंपर भर्तियां.. इस तरह करें अप्लाई

रायपुर20 दिसंबर 2022। जिले के युवाओं के लिए निजी क्षेत्र में रोजगार के लिए सुनहरा अवसर है। रायपुर में आयोजित होने वाले प्लेसमेंट कैंप में शामिल होने के लिए युवाओं से आवेदन-सहमति के लिए 21 दिसंबर को विशेष शिविर लग रहा है। 


नगर पंचायतों एवं जनपद पंचायत मुख्यालयों में 21 दिसंबर को शिविर आयोजित कर जिले के युवक-युवतियों से निर्धारित प्रपत्र में सहमति पत्र लेने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए हैं। इच्छुक युवक-युवती 21 दिसंबर को आयोजित शिविर में उपस्थिति होकर निर्धारित प्रपत्र में अपना का नाम, पिता-पति का नाम, जन्म तिथि, आयु, लिंग, शैक्षणिक योग्यता, पता, रोजगार कार्यालय का पंजीयन क्रमांक व दिनांक, जाति प्रवर्ग, वैवाहिक स्थिति, क्या छत्तीसगढ़ के बाहर रोजगार करना चाहते है हाँ-नहीं, मोबाईल नम्बर आदि जानकारी देना होगा।


    उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ शासन कौशल विकास, तकनीकी शिक्षा एवं रोजगार विभाग ने विभिन्न नियोजकों से चर्चा करके निजी क्षेत्र में लगभग 46 हजार 616 रिक्तियों की जानकारी प्राप्त की है, जिनमें 8वीं पास से लेकर आई.टी.आई. डिप्लोमा तक के योग्यता रखने वाले व्यक्तियों को रोजगार मिल सकेगा। रोजगार के लिये उन्हंई छत्तीसगढ़ के बाहर विभिन्न स्थानों पर कार्य हेतु जाना पड़ेगा। कुछ रोजगार के अवसर छत्तीसगढ़ के भीतर भी उपलब्ध है। नियोजकों द्वारा विभिन्न प्रकार के रोजगारों हेतु 8000 से 16000 तक का वेतन प्रस्तावित किया गया है। रोजगार के अवसरों की जानकारी कार्य के स्थान अनुमानित वेतन एवं अपेक्षित योग्यता निर्धारित है।

बैंकिंग से लेकर आईटी, हास्पिटैलिटी और सिक्योरिटी तक सभी क्षेत्रों में जाब- वृहद रोजगार मेले में हर सेक्टर के लिए जाब हैं। इसमें वस्त्र(एपेरल), बैंकिंग एंड फाइनेंशियल, आईटी और आईटी इनेबल्ड सर्विसेज, बीपीओ, मैन्यूफैक्चरिंग, आटोमोबाइल एवं विविध उद्योगों और सेवा क्षेत्र के व्यवसायों के लिए यह नियुक्तियां होंगी।
रिक्तियों की विस्तृत जानकारी के लिए क्लिक करें bit.ly/Jobfair-application रोजगार मेला में केवल वे आवेदक सम्मिलित हो सकते हैं जिन्होंने गूगल फार्म के माध्यम से पूर्व में आवेदन प्रेषित किया गया है। रिक्तियों की विस्तृत जानकारी जिले के वेबसाइट अथवा गुगल लिंक bit.ly/Jobfair-application पर प्राप्त कर सकते हैं। जिन आवेदकों ने गूगल फार्म भरा है वे 21 दिसंबर, बुधवार को सुबह साढ़े दस बजे उक्त स्थल पर अपने समस्त शैक्षणिक प्रमाण पत्र, रोजगार कार्यालय का पंजीयन पत्रक, छ0ग0 निवास प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र एवं आधार कार्ड इत्यादि की स्वप्रमाणित छायाप्रति एवं 02 नवीनतम पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ के साथ पर उपस्थित हो सकते हैं।

Back to top button