स्पोर्ट्स

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन के डेब्यू पर भावुक हुए शाहरुख खान ने कहा- ‘कितना गर्व का पल’

नई दिल्ली 17 अप्रैल 2023: महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ मैच के दौरान इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए डेब्यू किया। जिसके बाद से इस युवा खिलाड़ी को खेल और फिल्म जगत की कई हस्तियों की ओर से शुभकामनाएं मिल रही हैं।

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने रविवार को मैच के दौरान इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की शुरुआत की, जिसमें उनकी टीम मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ खेला और जीत हासिल की। सोमवार को, केकेआर के सह-मालिक, बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने अपने दोस्त सचिन तेंदुलकर और उनके बेटे के लिए एक ट्वीट शेयर किया है। शाहरुख ने कहा कि अर्जुन का IPL डेब्यू देखना पिता सचिन के लिए ‘गर्व का पल’ था।

शाहरुख ने ट्वीट किया, ‘यह आईपीएल जितना भी प्रतिस्पर्धी हो.. लेकिन जब आप एक दोस्त के बेटे अर्जुन को मैदान में उतरते देखते हैं तो यह बहुत खुशी और आनंद की बात होती है। अर्जुन को शुभकामनाएं और मेरे सचिन, क्या गर्व का पल है.. बहुत खूब!’

कई ट्विटर यूजर ने शाहरुख की इस ट्वीट के लिए तारीफ की। सचिन के साथ एक्टर की पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए एक शख्स ने ट्वीट किया, “सच्चा खिलाड़ी।” एक अन्य ने ट्वीट किया, “वाह, मैंने इसकी उम्मीद नहीं की थी.. नकारात्मकता की इस दुनिया में, हर किसी को अर्जुन के डेब्यू पर सचिन को बधाई देते देखना बहुत अच्छा लग रहा है।” एक अन्य ने सचिन और उनके बेटे अर्जुन के लिए शाहरुख के ट्वीट पर प्रतिक्रिया में लिखा, “एक बार फिर दिल जीत लिया।”

बता दें कि मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने घरेलू मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में अर्जुन को शामिल किया। इस 23 साल के तेज गेंदबाज ने मुंबई के लिए गेंदबाजी की शुरुआत की और दायें हाथ के बल्लेबाजों के लिए गेंद अंदर की तरफ स्विंग कराकर प्रभावित किया। उन्होंने अपने दो ओवर में 17 रन दिए लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। इस दौरान केकेआर के शतकवीर वेंकटेश अय्यर ने उनके खिलाफ एक चौका और एक छक्का जड़ा।

वहीं, मैच में मुंबई इंडियंस ने केकेआर को 5 विकेट से हरा दिया। मुंबई की ओर से सबसे ज्यादा रन ईशान किशन ने बनाए। उन्होंने ने 58 रन की पारी खेली थी।

Back to top button