स्पोर्ट्स

जीरो रन पर आउट होने के बाद रोहित काफी गुस्से में दिखे, युवा खिलाड़ी पर भड़के कप्तान..

दिल्ली 12 जनवरी2024|भारत के लिए रोहित शर्मा लंबे वक्त के बाद टी20 मैच खेलने मैदान पर उतरे और आते ही जीरो पर आउट हो गए. भारत और अफगानिस्तान के बीच मोहाली में खेले जा रहे टी20 मुकाबले में वे रन आउट हो गए. रोहित का रन आउट बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण रहा. टीम इंडिया के लिए इस मुकाबले में रोहित के साथ शुभमन गिल ओपनिंग करने उतरे थे. शुभमन 23 रन बनाकर आउट हुए. इससे पहले अफगानिस्तान ने भारत को 159 रनों का लक्ष्य दिया था.

दरअसल अफगानिस्तान के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया के लिए रोहित-शुभमन ओपनिंग करने पहुंचे. रोहित पहले ओवर की दूसरी ही गेंद पर शॉट खेलने के बाद रन लेने के लिए दौड़े. रोहित ने शुभमन की ओर ध्यान नहीं दिया कि वे भाग नहीं रहे हैं. वहीं शुभमन गेंद की ओर देख रहे थे. लेकिन वे हाथ से रोहित को रुकने का इशारा भी कर रहे थे. इस बीच अफगान खिलाड़ियों ने मौके का फायदा उठाते हुए स्ट्राइक एंड पर रोहित को रन आउट कर दिया. इस तरह रोहित जीरो पर रन आउट हुए.

सोशल मीडिया पर फैंस रोहित शर्मा के रन आउट होने का कारण गिल को बता रहे हैं. चूंकि रोहित के बार बार रन का कॉल देने पर भी गिल रन के लिए नहीं दौड़े, जिसके बाद आखिर में रोहित को ही अपना विकेट गंवाकर गिल को बचाना पड़ा. हालांकि भारतीय कप्तान इस बात से बिल्कुल खुश नहीं थे और पवेलियन जाते जाते गिल को कुछ कहते नजर आए.

https://twitter.com/i/status/1745465946972750202

मामला भारतीय पारी के पहले ओवर का है जब फ़ज़लहक फ़ारूक़ी की दूसरी गेंद पर रोहित पिच पर आगे बढ़े और मिड-ऑफ के दाईं ओर शॉट खेला. वहां मौजूद जादरान ने डाइव लगाकर गेंद को पकड़ा. इस बीच रोहित रन के लिए दौड़ चुके थे जबकि शुभमन गिल जिनकी नजर अपने बैटिंग पार्टनर की बजाय गेंद पर थी वो नॉन स्ट्राइकर एंड पर ही खड़े थे.

Back to top button