टॉप स्टोरीज़स्पोर्ट्स

सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा वीडियो , धोनी अपने फैन को मन चाहा तोहफा देते नजर आ रहे ….

11 नवंबर 20223|मेजबान भारत वर्ल्ड कप 2023 में गजब के फॉर्म में है. टीम ने अब तक एक भी मैच हारा नहीं है. इस बीच पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपने फैन को मनचाहा तोहफा देते नजर आ रहे हैं. धोनी अक्सर फैंस के बीच नजर आते हैं. इस बार उन्होंने एक फैन के साथ कुछ ऐसा किया कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर होने के बाद भी पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का फैंस के बीच क्रेज कम नहीं हो रहा है. अब उनका एक वीडियो सोशल पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने एक फैन को स्पेशल अंदाज में ऑटोग्राफ देते नजर आ रहे हैं. दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि वह एक फैन की BMW कार पर ही ऑटोग्राफ देते नजर आ रहे हैं. इसके लिए वह पेन भी चुनते नजर आ रहे हैं. इस बीच वह यह कहते भी नजर आ रहे हैं, ‘अब सबसे बड़ा प्रॉब्लम है हमको सेट होना है साइन कैसे करें.’ देखें वीडियो

आपको बता दें कि थाला फैंस के मन में यह सवाल है कि क्या धोनी आगामी आईपीएल सीजन खेलेंगे या नहीं? अगर आप भी इसका जवाब जानना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। ऐसा इसलिए क्योंकि खुद धोनी ने यह खुलासा किया है कि उनके घुटने की सफल सर्जरी हो चुकी है और अब वह एक बार फिर मैदान पर वापसी करने को तैयार हैं। धोनी ने यह भी बताया कि उनके डॉक्टर के अनुसार वह आईपीएल से पहले अपनी इंजरी से कई ज्यादा बेहतर तरीके से उभर जाएंगे।

गौरतलब है कि फिलहाल धोनी क्रिकेट एक्शन से दूर हैं। वह आगामी आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बार फिर खेलते नजर आ सकते हैं, लेकिन फिलहाल अभी यह टूर्नामेंट काफी दूर है। इसी बीच धोनी अपनी फिटनेस पर लगातार काम करते दिखे है। अगर धोनी फिट रहते हैं तो इसमें कोई शक नहीं की वह एक बार फिर सुपर किंग्स को आईपीएल में लीड करते दिखेंगे। गौरतलब है कि इस साल सुपर किंग्स ने माही की अगुवाई में अपना पांचवां आईपीएल टाइटल जीता था।

Back to top button