टॉप स्टोरीज़

दिल्ली मेट्रो पर महिला के साथ अश्लील हरकत…CCTV फुटेज में हुआ रिकॉर्ड

नई दिल्ली 6 जुलाई 2022 दिल्ली पुलिस ने जून के पहले सप्ताह में दिल्ली मेट्रो के जोरबाग स्टेशन पर एक महिला का यौन उत्पीड़न करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। घटना 2 जून की दोपहर करीब 1.50 बजे की है। यह मामला तब सामने आया, जब पीड़ित महिला ने सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती साझा की, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई की।
दिल्ली पुलिस ने बनाई 100 टीम

घबराई युवती ने घटना की जानकारी ट्विटर पर दी थी, जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. आरोपी शख्स को ढूंढना काफी मुश्किल काम था, ऐसे में पुलिस ने 100 अलग-अलग टीम बनाई और टीम को अलग-अलग टास्क दिया गया.

पुलिस की इस टीम ने दिल्ली मेट्रो के 164 स्टेशनों की 2 जून की फुटेज खंगाली, जिसमें 20 दिनों की कड़ी मेहनत के बाद आरोपी को 2 शख्स को 2 जून के दिन सिकंदर पुर मेट्रो स्टेशन से दाखिल होते देखा गया. जिसके बाद पुलिस ने गुरूग्राम के सिकंदर पुर मेट्रो स्टेशन के आसपास के इलाकों की सीसीटीवी फुटेज खंगालनी शुरू कर दी.
डीसीपी मेट्रो जितेंद्र मनी त्रिपाठी ने कहा की करीब 10 मेट्रो इंस्पेक्टर लगाए गए थे. सबसे ज्यादा दिक्कत आरोपी की पहचान को लेकर हुई. इस केस में मेट्रो के 10 इंस्पेक्टर, 100 घंटे से ज्यादा की फुटेज खंगाली गई फिर भी कोई सुराग नहीं मिल रहा था.

विश्विद्यालय से लेकर समयपुर बादली तक की फुटेज खंगालने के बाद आरोपी एक सैलून से 20 मिनट बाद निकला तब जाकर उसका चेहरा पुलिस की पहचान में आया जिसक बाद उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया था.

Back to top button