टॉप स्टोरीज़

पूर्व सांसद की सुरक्षा में तैनात सरकारी गनर को लगी गोली,मौके पर हुई मौत….घटना के बाद मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश 3 दिसंबर 2022। उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में सपा से पूर्व सांसद बालकुमार पटेल के सरकारी गनर की गोली लगने से मौत हो गयी हैं। बताया जा रहा हैं कि कार्बाइन बंदूक से कारतूस निकालते समय अचानक गोली चल गई, जिससे गनर के सीने में गोली लगने से उसकी मौके ही मौत हो गई। यह मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के बलदाऊगंज मोहल्ले का है। जहां दस्यु सम्राट ददुआ के भाई और समाजवादी पार्टी के मिर्जापुर जिले से सांसद रहे बालकुमार पटेल के गनर योगेश मिश्रा की तैनाती मिर्जापुर जिले में थी।


जानकारी के मुताबिक समाजवादी पार्टी से मिर्जापुर जिले से पूर्व सांसद बालकुमार पटेल के साथ सरकारी गनर योगेश मिश्रा रोज की तरह शुक्रवार को भी ड्यूटी पर तैनात था। बालकुमार पटेल को रात के वक्त उनके आवास पर छोड़ने के बाद गनर अपने घर बलदाऊगंज पहुंचा था। तभी गनर ने अपनी पत्नी से चाय बनाने के लिए कहा और अपनी कार्बाइन बंदूक में फंसी कारतूस को निकालने लगा। इसी दौरान अचानक बंदूक से गोली चल गई।

गनर की बंदूक से गोली चलते ही उसके सीने पर लग गई। जिससे वह खून से लथपथ होकर मौके पर ही गिर गया। गोली की आवाज सुनकर उसकी पत्नी जब कमरे में पहुंची तो उसके होश उड़ गए। आनन-फानन में सिपाही को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

Back to top button