टॉप स्टोरीज़

जब बीच सड़क पर फॉर्च्यूनर का दिखा अनोखा स्टंट, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कर रही फॉर्च्यूनर वालो की खोजबीन….

नोएडा 24 दिसंबर 2022: बाइक पर स्टंट करने वालों को तो आपने कई बार देखा होगा और डर भी लगा होगा लेकिन नोएडा में अब चार पहिया वाहन पर स्टंट करते बनाया गया वीडियो वायरल हो रहा है। न कानून का खौफ और न जान का डर। स्टंटबाज फेमस होने के लिए अपनी और दूसरे लोगों की जान खतरे में डाल रहे हैं।

नोएडा में स्टंटबाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें दो फॉर्च्यूनर कार से स्टंट करते हुए एमिटी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स को देखा जा सकता है। एक युवक वीडियो बनाता दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो थाना सेक्टर 126 का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच में जुटी है।

एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर फॉर्च्यूनर कार सवारों द्वारा स्टंट किए जाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। थाना सेक्टर-126 पुलिस ने अभियान चलाकर 6 फॉर्च्यूनर सहित करीब 20 लग्जरी गाडिय़ों के चालान किए हैं।

13 सेकेंड की वीडियो में तेज गति में आ रही दो फॉर्च्यूनर कार के चालक खतरनाक तरीके से स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो में युवकों के स्टंट की वीडियो बना रहा एक युवक भी दिख रहा है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला कि है वीडियो एमिटी यूनिवर्सिटी के पास का है।

https://twitter.com/JuliSinghLive/status/1606607732177788928?s=20&t=u8t3yrsOaoKuN8cf2-Zo7g

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर थाना सेक्टर 126 पुलिस ने एमिटी यूनिवर्सिटी के आसपास जाकर पूछताछ की। थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो में फॉर्च्यूनर कार के नंबर नहीं दिख रहे हैं इसके अलावा आसपास सीसीटीवी कैमरे भी नहीं लगे हैं जिस कारण दोनों फॉर्च्यूनर कार की पहचान नहीं हो पा रही है। आसपास के दुकानदारों व अन्य लोगों के माध्यम से दोनों फॉर्च्यूनर कारों के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है। उन्होंने बताया कि स्टंटबाजों पर रोक लगाने के लिए पुलिस ने शुक्रवार को एमिटी यूनिवर्सिटी के आसपास व्यापक चेकिंग अभियान चलाया। इस अभियान के तहत यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर 6 फॉर्च्यूनर सहित करीब 20 लग्जरी कारों के चालान किए गए। इस अभियान के तहत आगे भी सड़क पर स्टंट करने वालों पर कड़ा शिकंजा कसा जाएगा।

Back to top button