टॉप स्टोरीज़

सीमा हैदर जैसी घटना बांग्लादेश से सामने आयी है, सानिया बच्चे को लेकर पहुंची नोएडा, युवक से शादी होने का किया दावा

नोएडा 22 अगस्त 2023|पाकिस्तान से प्यार की खातिर नोएडा आने वाली सीमा हैदर  के बारे में तो आपने सुना ही होगा. मगर नोएडा में सीमा हैदर जैसा एक और मामला सामने आया है. दरअसल, एक युवक के प्यार में बांग्लादेशी महिला अपने एक साल के बेटे के साथ नोएडा आई है. बताया जा रहा है कि यह महिला युवक से पहले ही शादी कर चुकी है. पुलिस ने बताया कि इस मामले की जांच एसीपी महिला सुरक्षा द्वारा की जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक सोनिया अख्तर  बांग्लादेश से नोएडा पहुंची. उसके साथ एक साल का बच्चा भी है. उसका दावा है कि नोएडा के रहने वाले सौरभ कांत तिवारी ने उससे बांग्लादेश में शादी की. तीन साल उसके साथ रहने के बाद उसे छोड़कर वापस भारत आ गया. महिला का कहना है कि उनका एक बच्चा भी है, जिसे लेकर वह अपने पति के पास रहने आई है. सोनिया अख्तर का आरोप है कि सौरभ पहले से ही शादीशुदा था. महिला का आरोप है कि नोएडा का रहने वाला सौरभ कांत तिवारी बांग्लादेश में नौकरी करता था. बांग्लादेश में 04.01.2017 से 24.12.2021 तक बंग्लादेश ढ़ाका में कल्टी मैक्स एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड में नौकरी करता था.  महिला ने अपना और अपने बेटे के पासपोर्ट-वीजा और नागरिक कार्ड उपलब्ध कराए है.

महिला को डिटेंशन सेंटर में रखा गया

जब वह नोएडा पहुंची तो पुलिस ने उसको डिटेन कर लिया और सेक्टर-62 में बने एक डिटेंशन सेंटर में रखा गया. नोएडा पुलिस कमिश्नरेट की महिला सेल ने सौरभ और उसके बीच समझौता कराने की कोशिश की. महिला का कहना है कि मुझे सौरभ के साथ रहना है, चाहे वह मेरे साथ बांग्लादेश चले या वह मुझे यहां पर रखें. अब इस बात को लेकर जद्दोजहद है. सानिया अपने पति के साथ रहना चाहती है. उसका कहना है कि या तो पति उसके साथ वापस बांग्लादेश चले या वह पति के साथ नोएडा में ही रहेगी. सीमा हैदर के बाद अब सामने आए सानिया के केस के चलते नोएडा पुलिस के हाथ-पांव फूले हुए हैं.

Back to top button