टॉप स्टोरीज़हेडलाइन

राहिल ने राहुल बनकर हिंदू लड़की का कराया धर्मांतरण, पिता को पता चली हकीकत तो ऐसे हुआ खुलासा

गाजियाबाद: पिता को शक हुआ कि उनकी बेटी पिछले कई दिनों से अजीब बर्ताव कर रही है. फिर पूछने पर लड़की ने बताया कि वो शरिया कानून का ज्ञान ले रही है

गाजियाबाद में एक बार फिर धर्मांतरण का मामला सामने आया है, जहां राहिल नाम का आरोपी राहुल बनकर हिन्दू लड़की का धर्मांतरण कर रहा था. इतना ही नहीं आरोपी राहिल हिन्दू लड़की को शरीयत की शिक्षा दे रहा था जिसके बाद लड़की के पिता की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस ने आरोपी राहिल को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और इसके पीछे की साजिश के पर्दाफाश में जुट गई है. 

यह पूरा मामला गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र का है. पीड़िता के पिता का कहना है कि उनकी बेटी नोएडा जॉब करती है और राहुल अग्रवाल नामक लड़का भी इसी ऑफिस में बतौर टेलीकॉलर हेड काम करता है, जिसका असली नाम राहिल है. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी काफी दिनों से अजीब बर्ताव कर रही थी, जिसके बाद पिता ने बेटी से इसकी वजह पूछी. बेटी ने बताया कि वो शरिया कानून के बारे में ज्ञान ले रही है और उसके साथ काम करने वाले राहुल उर्फ राहिल ने उसे ये सब सिखाया है. जिसके बाद लड़की के पिता ने पुलिस में पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई. 

ऑनलाइन गेम केी आड़ में कराया धर्म परिवर्तन

यह कोई पहली बार नहीं है जब इस तरह का कोई मामला सामने आया हो. इससे पहले भी गाजियाबाद में ऑनलाइन गेम की आड़ में एक मौलवी सहित दो लोगों ने एक 17 साल के लड़के का न सिर्फ धर्म परिवर्तन करा दिया. उसके बाद पांच वक्त का नमाजी भी बना डाला. लेकिन जब मामले ने तूल पकड़ा तो आरोपी फरार हो गया. इस बात की जानकारी जब परिवार को हुई तो उन्होंने स्थानीय मस्जिद के मौलवी समेत दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 

Back to top button